नेहा शर्मा ने कॉल मी टेन के साथ पाक-कला की यात्रा शुरू की

नई दिल्ली। जानीमानी अभिनेत्री नेहा शर्मा ने कॉल मी टेन के साथ पाक-कला की यात्रा शुरू की है। नेहा शर्मा, जो स्क्रीन पर अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, एक नए उद्यम की शुरुआत करने जा रही हैं।

भोजन और आतिथ्य के प्रति अपने जुनून को अपनाते हुए, नेहा को अपने रेस्तरां कॉल मी टेन के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जो एक प्रगतिशील इज़ाकाया जापानी रेस्तरां और ओमाकासे बार है।

नेहा शर्मा ने कहा कि मुझे हमेशा से ही भोजन का शौक रहा है, और ‘कॉल मी टेन’ खोलना एक सपने के सच होने जैसा है। यह प्यार का श्रम है, एक ऐसी जगह जहाँ लोग स्वादिष्ट भोजन, बढ़िया कंपनी और प्रामाणिक जापानी आतिथ्य का आनंद लेने के लिए एक साथ आ सकते हैं। मैं इस अनुभव को सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।

सह-संस्थापक करण आर चावला, अंगद सिंह और अक्षय शौकीन ने अवधारणा और दृष्टि के बारे में अपनी अंतर्दृष्टि साझा की, कॉल मी टेन आतिथ्य उद्योग में हमारी यात्रा की परिणति का प्रतिनिधित्व करता है, जो दिल्ली में आधुनिक जापानी भोजन को फिर से परिभाषित करने की दृष्टि से प्रेरित है। हमने शहर के पाक परिदृश्य में एक वास्तविक प्रगतिशील जापानी अनुभव के लिए एक अंतर देखा- जो पारंपरिक से परे है। कॉल मी टेन आधिकारिक तौर पर 22 सितंबर को दिल्ली के वसंत विहार में खुलेगा।