नुसरत भरुचा ने टाइमलेस टेपेस्ट्री कलेक्शन में फिनाले शो का समापन किया

नई दिल्ली। जानीमानी अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने जीआईसीडब्लू x आईडीएफसी इवेंट के ग्रैंड फिनाले में तानिया खानूजा के टाइमलेस टेपेस्ट्री कलेक्शन के साथ फिनाले शो का समापन किया।

रनवे पर उतरीं नुसरत भरुचा पर सबकी निगाहें टिकी रहीं। नुसरत तानिया खनूजा के टाइमलेस टैपेस्ट्री कलेक्शन के एक आकर्षक कर देने वाले पहनावे में नज़र आईं। तनीया खनूजा का टाइमलेस टैपेस्ट्री कलेक्शन उनके कॉउचर शिल्प कौशल के प्रति समर्पण और इतिहास को आधुनिक सौंदर्यशास्त्र के साथ जोड़ने के दृष्टिकोण का प्रमाण है। इस कलेक्शन का हर परिधान जटिल कलात्मकता और बेहतरीन डिज़ाइन का एक उदाहरण है, जिसमें शाश्वत सिल्हूट, समृद्ध कपड़े और बारीक हस्तनिर्मित विवरण शामिल हैं।

नुसरत का अंतिम पहनावा खनूजा की स्टाइल का सटीक प्रतिनिधित्व था। शानदार, शक्तिशाली और शाश्वत। यह पहनावा डिजाइनर की परंपरा और नवाचार के बीच संतुलन साधने की क्षमता को दर्शाता है, जिसमें संरचित डिज़ाइन और बहते हुए लकीरों का मेल था, जिसने दर्शकों से वाहवाही बटोरी।

तानिया खनूजा ने कहाकि टाइमलेस टैपेस्ट्री के लिए नुसरत को शोस्टॉपर बनाना एक सम्मान की बात थी। उनकी शालीनता और सुंदरता ने इस कलेक्शन को जीवंत कर दिया, और उनकी उपस्थिति ने उस विरासत को सटीक रूप से दर्शाया जिसे मैंने हर परिधान में बुना है। यह कलेक्शन उस शाश्वत सुंदरता का उत्सव है जो फैशन से परे है, और नुसरत ने इसे खूबसूरती से जीवंत किया।

टाइमलेस टैपेस्ट्री कलेक्शन, जो ऐतिहासिक कारीगरी और आधुनिक सोच से प्रेरित है, इस इवेंट की खासियत थी और उपस्थित सभी लोगों पर एक स्थायी छाप छोड़ी। संरचना और तरलता के इस नाज़ुक संतुलन के साथ, प्रत्येक परिधान अपनी एक अनूठी कहानी बयां करता है, जो वस्त्र निर्माण की दुनिया की एक यात्रा को दर्शाता है।