हैदराबाद में भारी भीड़ के कारण देवरा : भाग 1 का इवेंट रद्द

हैदराबाद। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की फिल्म ‘देवरा’ का इवेंट भारी भीड़ के कारण सुरक्षा कारणों की वजह से रद्द कर दिया गया।

एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित प्री-रिलीज़ इवेंट को लेकर बहुत ज़्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन दुर्भाग्य से सुरक्षा चिंताओं और भारी भीड़ के कारण इसे रद्द कर दिया गया। इनडोर इवेंट के रूप में योजना बनाई गई थी, लेकिन एनटीआर जूनियर के प्रशंसकों के जुनून और उत्साह ने स्थिति को नियंत्रित करना लगभग असंभव बना दिया।

इस तरह के बड़े पैमाने के इवेंट के लिए आमतौर पर कम से कम एक सप्ताह की तैयारी की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, हैदराबाद में पिछले कुछ दिनों में हुई भारी बारिश ने कई चुनौतियाँ खड़ी कर दी हैं। भले ही कल बारिश नहीं हुई, लेकिन बाहरी कार्यक्रम के लिए परिस्थितियाँ अनुकूल नहीं थीं।

यह पहली बार नहीं है जब एनटीआर जूनियर को भीड़ का ऐसा पागलपन देखने को मिला हो। 2004 में, कुरनूल में उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म आंध्रावाला के ऑडियो लॉन्च के दौरान, 9 से 10 लाख से ज़्यादा लोग ट्रेन, बस और लॉरी में सवार होकर आए थे।

प्रशंसकों के लिए विशेष ट्रेनों की व्यवस्था की गई थी, जिससे यह एक ऐतिहासिक घटना बन गई जो आज भी सिनेमा की चर्चाओं में एक गर्म विषय है। यह उनकी हिट फिल्म सिम्हाद्री की रिलीज़ के बाद हुआ, जिसने एक मास आइकन के रूप में उनकी स्थिति को और मज़बूत किया।

प्री-रिलीज़ इवेंट, जो कल होने वाला था, में देश भर के विभिन्न स्थानों से प्रशंसकों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।पुलिस और सुरक्षा बलों के प्रयासों के बावजूद, बेकाबू भीड़ और उत्साह के स्तर के कारण सुरक्षा कारणों से कार्यक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रद्द करना पड़ा।

अपने हीरो के लिए प्रशंसकों का प्यार और उन्माद नियंत्रण से परे था, जिसने उनके स्टारडम की विशालता को देखकर सभी को अवाक कर दिया। देवरा: पार्ट 1 छह वर्षों में एनटीआर जूनियर की पहली एकल रिलीज़ है, और उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है और इसका निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स ने किया है, जिसे नंदमुरी कल्याण राम ने प्रस्तुत किया है। एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर के साथ, इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान भी अहम भूमिका में हैं।