पेटीएम का टिकट बुकिंग पर छूट के साथ ट्रैवल कार्निवल शुरू

नई दिल्ली। अग्रणी भुगतान एवं वित्तीय सेवा वितरण कंपनी पेटीएम ने गुरुवार को पेटीएम ट्रैवल कार्निवल शुरू करने की घोषणा की जिसमें उडान, बस-ट्रेन से यात्रा करने पर टिकट बुकिंग पर विशेष छूट मिलेगी।

पेटीएम के एक प्रवक्ता ने कहा कि उसकी सेवाओं का उपयोग कर रहे लोग 26 सितंबर से पांच अक्टू्बर तक उड़ान सेवा में बुकिंग पर 5000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं और बस बुकिंग पर 500 रुपए तक की छूट पा सकते हैं।

उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त लाभ दिलाने के लिए कंपनी ने अग्रणी बैंकों जैसे कि आईसीआईसीआई बैंक, आरबीएल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ साझेदारी की है। यात्री आईसीआईसीआई बैंक के लिए आईसीआईसीआई, आरबीएल बैंक के लिए एफएलआईआरबीएल, बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए बॉबसेल और एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के लिए एयूसेल जैसे प्रोमो कोड इस्तेफमाल करके घरेलू उड़ानों पर 15 प्रतिशत तक और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 10 प्रतिशत तक की छूट ले सकेंगे।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि पेटीएम की टिकट अश्योटर सर्विस और यूपीआई के माध्यम से कन्फर्म टिकट बुकिंग आसानी से की जा सकेगी और उस पर कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। उपयोगकर्ता ट्रेन टिकट के लिए फ्री कैंसेलेशन का विकल्प भी चुन सकते हैं, जिसकी शुरुआत 49 रुपये के शुल्क के साथ की जा रही है।