मोदी की पहल से देशभर में परिवर्तन देखने को मिल रहा है : मदन राठौड़

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल से देशभर में परिवर्तन देखने को मिल रहा है।

राठौड़ ने रविवार को जयपुर के किशनपोल बाजार स्थित सोखियो का रास्ता में श्रीराम भवन में भाजपा नेता ध्रुवदास अग्रवाल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात कार्यक्रम’ सुनने के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों में स्वच्छता को लेकर जागरूकता आई है। आम नागरिक ने अपने घर के साथ आसपास को भी साफ रखना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम में मोदी ने जल संचय के लिए विशेष कार्य करने की बात कही है। ऐसे में हमें जल बचाने की दिशा में पहल करनी चाहिए। मन की बात कार्यक्रम को तीन अक्टूबर को 10 वर्ष हो जाएंगे। इन 10 वर्षों में मोदी ने बहुत कुछ बदल दिया।

राठौड़ ने कहा कि मोदी ने आज के इस कार्यक्रम में ‘एक पेड़ मां के नाम अभियान’ की चर्चा करते हुए देशवासियों से एक पेड़ लगाने का आह्वान किया। वहीं राजस्थान की जनता का भी आभार व्यक्त किया कि उन्होंने अभियान के तहत अगस्त में छह करोड़ पेड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में बेहतरीन कार्य किया।

उन्होंने कहा कि पूर्व में वृक्षारोपण के नाम पर करोड़ों रूपए खर्च किए गए, अगर सही तरीके से काम किया गया होता तो वर्तमान में ऐसे हालात नहीं बनते।

उन्होंने कहा कि देश में जो विपरीत हालात बनाए जा रहे हैं, इन सबसे बचने के लिए भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनकर पार्टी को मजबूती प्रदान करने की जरूरत है।

कार्यक्रम में कानून मंत्री जोगाराम पटेल, जयपुर सांसद मंजू शर्मा, पूर्व सांसद रामचरण बोहरा, जयपुर मेयर कुसुम यादव, पूर्व मेयर ज्योति अग्रवाल सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।