रूपनगढ़ में युवक की हत्या मामले में इनामी बदमाश सहित 4 और अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के रूपनगढ़ में गत 22 सितंबर को फायरिंग कर एक युवक की हत्या करने एवं दहशतगर्दी फैलाने के मामले में पुलिस ने 50-50 हजार रूपए के तीन ईनामी बदमाशों सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने आज पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने ईनामी बदमाश राजवीरसिंह जाट (38) निवासी गांधीनगर थाना, पुखराज जाट (32), नरेश जाट (30) निवासी बांदरसिंदरी थाना को गिरफ्तार किया है। साथ ही घटना में शामिल विकास जाट (29) निवासी रूपनगढ़ थाना, दीपेंद्र जाट (20) निवासी नरेना-दूद थाना, विजेंद्र जाट (30) गांधीनगर थाना तथा रामनिवास जाट (28) निवासी रूपनगढ़ थाना को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों से हथियार बरामद किया जाना शेष है। इस मामले में अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार तथा 2 नाबालिग को निरूद्व किया जा चुका है। मामले का मुख्य आरोपी की पुलिस को अभी भी तलाश है।

दोपहिया वाहन चोरी करने के मामले में दो आरोपी अरेस्ट

अजमेर की कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज दोपहिया वाहन चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की रायल एनफील्ड मोटरसाइकिल बरामद की।

पुलिस ने बताया कि गत 13 सितंबर को बापू नगर, सुंदर विलास से चोरी गई मोटर साइकिल की रिपोर्ट पीड़ित कौशलकुमार सोनी ने थाने पर दर्ज कराई थी, जिसकी कड़ी जांच-पड़ताल के बाद सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस चोरों को पकड़ने में सफल रही तथा रायल एनफील्ड मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चोर राजसमंद में थाना दिवेर का रहने वाला कुलदीप सिंह (29) तथा देवगढ़ का रहने वाला उम्मेदसिंह (23) है। पुलिस गिरफ्तार चोरों से पूछताछ में जुटी है, क्योंकि पुलिस को उम्मीद है कि अन्य वारदातों का खुलासा भी हो सकता है।