अभिनेता रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी

चेन्नई। लोकप्रिय अभिनेता और सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार तड़के अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उन्हें सोमवार देर रात अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनके हृदय से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका (महाधमनी) में सूजन का इलाज किया गया।

अस्पताल सूत्रों ने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। उन्हें सीने में तकलीफ के बाद 30 सितंबर की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्हें एक गैर-सर्जिकल एंडोवैस्कुलर मरम्मत प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। इसके तुरंत बाद, अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन जारी कर कहा कि अभिनेता का इलाज गैर सर्जिकल, ट्रांसकैथेटर विधि द्वारा किया गया।

वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. सतीश साईं ने महाधमनी में एक स्टेंट लगाया और सूजन को पूरी तरह से बंद कर दिया (एंडोवैस्कुलर मरम्मत)।

डॉ आर के वेंकटसलम, निदेशक चिकित्सा सेवा ने बुलेटिन में कहा कि हम उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को बताना चाहते हैं कि सभी प्रक्रिया योजना अनुसार हुई। इसमें कहा गया कि अभिनेता रजनीकांत की हालत स्थिर हैं और सुधार हो रहा है। इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है और आराम करने की सलाह दी गई है।