भरतपुर : स्कूल की बस में जबरन घुसकर बदमाशों ने छात्राओं के कपड़े फाड़े

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के उच्चैन थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल की बस में बदमाशों ने जबरन घुसकर जम कर उत्पात मचाते हुए छात्राओं के कपड़े फाड़े जाने की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाशों के इस दुःसाहस का जब बस में छात्रों ने विरोध किया तो उन्हें बेरहमी से पीटा गया, जिससे दो छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। बदमाशों ने छात्रों की कनपटी पर पिस्तौल तानकर उन्हें भयभीत कर दिया। वारदात से डरे सहमे छात्र-छात्राओं से भरी बस को लेकर बस चालक ने पुलिस थाने में शरण लेकर स्कूली बच्चों को बड़ी मुसीबत में फंसने से बचाया।

सूत्रों ने बताया कि इसी बीच थाने के सामने से गुजर रहे गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम को भी डरे सहमे बच्चों ने आप बीती सुनाई। सूत्रों ने बताया कि यह वारदात स्कूल बस में सवार एक छात्र के इशारे पर हुई।

इस वारदात में शामिल करीब 20 बदमाश एक गाड़ी और तीन चार मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे जो कट्टे, लाठी, डंडे, पिस्तौल लैस थे। उच्चैन थाना क्षेत्र के गाव जयचोली के पास घटित इस वारदात में बदमाश बस चालक हरगोविंद से दस हजार रुपये छीन ले गए जो आज ही वेतन मिले थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वारदात की जानकारी के बाद पुलिस दलों का गठन करके जगह-जगह दबिश दी जा रहीं है।