सारण में नाबालिग लड़की के साथ रेप मामले में किशोर अरेस्ट

छपरा। बिहार में सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार को नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया था। इस मामले में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थाना प्रभारी राहुल कुमार के नेतृत्व में मामले की छानबीन शुरू की गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में आरोपी एक किशोर को गिरफ्तार कर उसे बाल न्यायालय में पेश किया गया है।

बिजली का करंट लगने से मजदूर की मौत

सारण जिले के पूर्व मध्य रेलवे के गोल्डेनगंज-सोनपुर रेलखंड के शीतलपुर स्टेशन पर बिजली का करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई।दिघवारा थाना पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि शीतलपुर स्टेशन पर लगे शेड को शुक्रवार की शाम बदला जा रहा है। काम करने के दौरान दिघवारा थाना क्षेत्र के फरहद्दा वार्ड नंबर 9 निवासी रामेश्वर राय का पुत्र कामेश्वर कुमार राय (26) बिजली के तार की चपेट में आकर फ्रुट ओवरब्रिज से नीचे गिर गया।

सूत्रों ने बताया कि मजदूर को इलाज के लिए दिघवारा प्राथमिक चिकित्सा केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

सड़क दुर्घटना में उप मुखिया के पति की मौत

सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र में टोटहा जगतपुर पंचायत की उपमुखिया के पति की मौत की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि टोटहा जगतपुर पंचायत की उपमुखिया के पति ललन राय (45) पानापुर बाजार से आने के दौरान बुधवार को सड़क दुघर्टना में घायल हो गए थे।

ललन राय को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया था। पटना में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।