अजमेर में फर्जी तरीके से विधायक का स्टीकर लगी कार जब्त

अजमेर। राजस्थान में अजमेर की यातायात पुलिस ने फर्जी तरीके से विधायक स्टीकर लगी कार को जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र के वैशालीनगर में काले रंग की स्कार्पियो कार वीआईपी सायरन बजाते हुए जा रही थी।

यातायात पुलिस कांस्टेबल ने शक की बिना पर कार को रूकवाया तो पाया कि कार पर एमएलए का स्टीकर भी लगा है। कार चालक से एमएलए की जानकारी चाही तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और न ही परिचय पत्र दिखा पाया। ऐसे में यातायात पुलिस कार्यालय को सूचना दी गई, जिस पर स्कार्पियो कार को कोतवाली थाने के नजदीक यातायात पुलिस कार्यालय बुलवाया गया।

उन्होंने बताया कि अजमेर पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा के फर्जी वाहनों के विषय में सख्त निर्देश है। जिसकी पालना में यातायात पुलिस की ओर से स्कार्पियो को जब्त कर, बिना नाम पते का चालान बनाया गया, जिसे कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

उन्होंने बताया कार चालक मायापुर परबतसर जिला नागौर निवासी 20 वर्षीय महसासिंह है। जो पुलिस के सवालों का संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया। उन्होंने बताया कि न्यायालय से गाड़ी का जो भी आदेश मिलेगा, उस अनुसार अगली कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इस बीच आरोपी के आपराधिक रेकॉर्ड की भी जानकारी जुटाई जाएगी।