चरित्र संदेह के चलते पत्नी को क्वारी नदी में फेंक कर हत्या, यूं खुला राज

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में चरित्र संदेह के चलते पत्नी को क्वारी नदी में फेंक कर उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के पति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है। वहीं महिला के सास-ससुर फिलहाल फरार हैं।

भिंड नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अरुण उइके ने बताया कि पूछताछ में आरोपी उदयभान सिंह तोमर ने बताया कि 24 सितंबर की रात वह घर के बाहर सो रहा था। रात लगभग 11 बजे उसे कमरे से पत्नी सोनी की आवाज आई, वह फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस पर उसने पत्नी से पूछा कि वह किससे बात कर रही है, तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

इस पर परिवार के सभी सदस्यों में सहमति बनी कि बदनामी होने की आशंका है और इसी के चलते महिला से पहले मारपीट की गई और बाद में उसे पुल से नदी में फेंक कर आने का फैसला किया गया। आरोपी पति गुस्से में पत्नी को जबरन कमई पुल पर ले गया और उसे क्वारी नदी में फेंक दिया। इसके बाद किसी को उन पर शक न हो, इसलिए खुद सुबह थाने में पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

सीएसपी के मुताबिक आरोपी ने बताया कि दो अक्टूबर को परसोना के पास उसे नदी में पत्नी का शव मिल गया। उसके गले में मंगलसूत्र डला था। पकड़े जाने के डर से उसने मंगलसूत्र को खींचकर झाड़ियों में फेंक दिया और शव को दलदल में दबा दिया।

पुलिस के अनुसार महिला का शव जिस जगह दबाया गया था, वहां पहुंचने का कोई रास्ता नहीं था, इसलिए नाव के जरिए पुलिस वहां पहुंची और कीचड़ में धंसे शव को बाहर निकाला।

पुलिस ने आरोपी पति उदयभान सिंह के अलावा ससुर केहरीसिंह तोमर, सास श्यामदेवी, जेठ सैंपू सिंह तोमर और भूपेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। इसमें मुख्य आरोपी पति उदयभानसिंह, सैंपू सिंह और भूपेंद्र सिंह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए हैं। जबकि सास-ससुर फरार चल रहे हैं।

सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो अरेस्ट

सतना। सतना जिले में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म और बाद में किशोरी के फांसी लगा कर आत्महत्या करने के मामले में सिंहपुर कोतवाली ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार दो अक्टूबर को किसी काम से जंगल गई नाबालिग किशोरी के साथ दो युवकों ने जंगल में दुष्कर्म किया। किशोरी ने घटना वाले दिन ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। दोनों आरोपी उसके बाद से ही फरार चल रहे थे। सिंहपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी प्रकाश मवासी और विपिन श्रीवास्तव को कल देर रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।