हैदराबाद में नकली काले जादू, अनुष्ठानों से ठगने वाला अरेस्ट

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने नकली काले जादू अनुष्ठानों के जरिए लोगों को ठगने वाले एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया। आरोपी ने कई लोगों को अपने नकली अनुष्ठानों से धोखा दिया और उनके पैसा लूटे। यह गिरफ्तारी कमिश्नर की टास्क फोर्स, दक्षिण-पूर्व जोन की टीम ने बंडलगुडा पुलिस स्टेशन के सहयोग से की।

आरोपी की पहचान बहादुरपुरा निवासी और कालापत्थर पुलिस स्टेशन के पूर्व कुख्यात उपद्रवी बाबा मोहम्मद कलीम उर्फ ​​खली (48) के रूप में हुई है, जिसे विश्वसनीय जानकारी के आधार पर हिरासत में लिया गया।
उसके खिलाफ मामला तब दर्ज किया गया जब नाजिया नाम की एक महिला ने अपने ससुराल वालों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश से काला जादू करने के लिए मोहम्मद कलीम से संपर्क किया।

शिकायतकर्ता, मोहम्मद इरफान मलिक को इस साजिश के बारे में तब पता चला जब उसे एक वीडियो प्राप्त हुआ, जिसमें उनके परिवार की तस्वीरें गेहूं के आटे की गुड़िया के साथ रखी हुई थीं, जिनका उपयोग काला जादू करने में किया गया था।वीडियो के साथ धमकी भी दी गई थी कि उनका पूरा परिवार 48 घंटों के अंदर मर जाएगा।

इस घटना के बाद बंदलागुडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। जांच के बाद पता चला कि खुद को आध्यात्मिक उपचारक बताने वाला मोहम्मद कलीम पहले भी शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में इसी तरह के पांच मामलों में शामिल रहा है। पुलिस ने लोगों से सतर्क रहने और काले जादू जैसे फर्जी दावों का शिकार न होने की चेतावनी दी है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।