जयपुरवासियों को मिला वृन्दावन के बांके बिहारी का महाप्रसाद

जयपुर। राजस्थान में जयपुरवासियों को वृंदावन के आराध्य श्री बांके बिहारी का महाप्रसाद मिला और यहां अनोखे और धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी।

जयपुरवासियों ने एओनडाइन रेस्तरां में बुधवार शाम को आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में श्री बांकेबिहारी का महाप्रसाद ग्रहण कर इस पावन प्रसाद का लाभ उठाया। कार्यक्रम का शुभारंभ शाम छह बजे हुआ, जिसमें धार्मिक वातावरण ने सभी को आस्था से भर दिया। श्री बांके बिहारी मंदिर, वृंदावन धाम के नितिन सांवरिया गोस्वामी ने इस आयोजन का नेतृत्व किया।

इस अवसर पर राज्य के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म, देवस्थान मंत्री जोराराम कुमावत, विधायक बालमुकुंदाचार्य, शिल्प एवं माटी कला बोर्ड अध्यक्ष प्रहलाद राय टाक तथा भारतीय जनता पार्टी के सुनील कोठरी विशिष्ठ अतिथि के रुप में मौजूद थे। विशिष्ठ अतिथियों ने अपने संबोधन में आस्था और संस्कृति के महत्व पर प्रकाश डाला और इस प्रकार के आयोजनों से समाज में सकारात्मकता फैलने की बात कही।

महाप्रसाद का महत्व कार्यक्रम के दौरान भक्तों को श्री बांके बिहारी का पवित्र महाप्रसाद वितरित किया गया। इस महाप्रसाद को प्राप्त करने के लिए लोग उत्साहित नजर आए। इस आयोजन ने उन्हें वृंदावन से सीधे जुड़े होने का एहसास कराया। इस तरह का यह पहला अवसर है कि जब जयपुर में इस प्रकार का महाप्रसाद प्रतिदिन उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसकेआयोजक एओनडाइन रेस्तरां ने इस अवसर पर सभी का आभार व्यक्त किया और इस पवित्र कार्य को जारी रखने का वादा भी किया। इस रेस्तरां पर श्री बांके बिहारी के पवित्र प्रसाद के साथ स्वादिष्ट सात्विक थाली का आनंद भी उठाया जा सकता हैं।