अलवर में गहने की दुकान से 15 लाख रुपए की चांदी के जेवरात चोरी

अलवर। राजस्थान में अलवर शहर में कोतवाली थाना के अंतर्गत आने वाले चूड़ी मार्केट में एक कॉप्लेक्स में अज्ञात चोर एक गहने की दुकान से करीब 15 लाख रुपए की चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए।

शुक्रवार रात्रि को हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। यह चोरी की वारदात रात करीब एक बजे के आसपास की है। चोर ने मुंह पर मास्क स्कार्फ लगाए हुआ था और आसानी से माल चुराकर ले गया।

दुकान के मालिक मुकेश खंडेलवाल ने बताया कि चूड़ी मार्केट में माथुर कॉप्लेक्स में उसकी ओम ज्वेलर्स के नाम से दुकान है और वह चांदी के जेवरात के ही बिक्री करते हैं। दुकान में करीब 15 से 20 किलो चांदी के जेवरात रखते हैं। बीती रात को बाजार में चौकीदार का काम करने वाले नेपाली चौकीदार ने फोन कर बताया कि तुम्हारी दुकान में चोरी हो गई है।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे तो चोर द्वारा काम में लिया गया सबल वहीं पड़ा हुआ था और दुकान पूरी तरह साफ थी। आसपास देखा तो सीसीटीवी कैमरे में उसके फुटेज आ गए। चोर ने करीब 15 से 20 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोर ने दुकान में रखे कट्टे में सामान को समेटा और ले गया। हालांकि रात को चौकीदार को पता चलने के बाद उसने चोर का पीछा किया तो चोर की गठरी में से चांदी के जेवरात की एक थेली गिर गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।