बहरोड विधायक के पुत्र मोहित यादव ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप

अलवर। राजस्थान में बहरोड के विधायक जसवंत सिंह यादव के पुत्र मोहित यादव ने रविवार को पूर्व विधायक बलजीत यादव और उनके समर्थकों पर उन पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मांडन थाने में शिकायत दर्ज कराई।

मोहित यादव ने बताया कि रविवार शाम को वह आनंदपुर से मांडन की तरफ आ रहे थे तो नीमला जोहड़ के पास बलजीत सिंह यादव की गाड़ी ने उनकी गाड़ी में पांच छह बार टक्कर मारी और उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। फिर गाड़ी से उतरकर मुझे धमकाया और अवैध हथियार लहराते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि तेरे को तो मैं छोड़ूंगा नहीं। पहले भी तू बच गया था। अबकी बचने वाला नहीं है।

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वे गाड़ी लेकर फरार हो चुके थे। उनके दो समर्थक वीरेंद्र यादव और विकास रह गए थे जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक कृतिका यादव मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

मोहित यादव ने बताया कि बलजीत यादव अपनी हार की खीज मिटाने की कोशिश कर रहा है। उसे खुद की हार पच नहीं रही है। बहरोड की जनता ने इसको चुनाव में सबक सिखाया। इसने 2022 में भी मुझ पर जानलेवा हमला किया था।