जो पार्टी का होगा वह बगावत नहीं करेगा : अविनाश गहलोत

झुंझुनूं। राजस्थान मेंं झुंझुनूं विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में बागी रहे राजेन्द्र भाम्बू को टिकट दिया है, इसके बाद टिकट की दावेदारी जता रहे पिछले चुनाव में पार्टी प्रत्याशी रहे बबलू चौधरी ने बगावती तेवर दिखा दिए हैं।

मंगलवार को झुंझुनूं पहुंचे प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि जो भाजपा का है वह किसी सूरत में बगावत नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को टिकट मांगने का अधिकार है, जब टिकट नहीं मिलता तो मन में आक्रोश होता है, यह स्वाभाविक बात है। बबलू चौधरी से हमारी लगातार बातचीत जारी है, हमारा प्रयास है कि वह हमारे साथ बैठकर बात करें।

फिर भी मैं आश्वस्त करता हूं कि झुंझुनूं में बगावत नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं में भावना है। जो भाजपा का है वह बगावत नहीं करेगा, पार्टी के साथ मिलकर काम करेगा। जब सभी एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तो 20 वर्ष बाद भाजपा की बड़ी जीत होगी।

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के टिकट वितरण का अभी कोई अता-पता नहीं है। अंदरूनी कलह के कारण कांग्रेस की हिम्मत नहीं हो रही है कि वह किसे प्रत्याशी बनाए। हमारे पास कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज है। झुंझुनू की भारतीय जनता पार्टी की टीम पूरी ताकत के साथ काम करेगी। कोई व्यक्ति पार्टी के खिलाफ नहीं जाएगा।

24 अक्टूबर को झुंझुनूं में विशाल सभा होगी, जिसमें मुख्यमंत्री आ रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता एकजुट हैं, ऐतिहासिक सभा होगी। यहां की जनता ने तय कर लिया वह भजनलाल सरकार के साथ रहेगी। बहुत बड़ी जीत होगी।

रामगढ़ उप चुनाव में बगावत कर रहे जय आहूजा को भाजपा मनाने में कामयाब