सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय ने हॉकी में जीता गोल्ड मैडल

अजमेर। महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के तत्वावधान में आयोजित 37वीं अंतर महाविद्यालय हॉकी पुरुष वर्ग खेल प्रतियोगिता में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय अजमेर की टीम ने स्वर्ण पदक हासिल किया।

सेंट विल्फ्रेड कॉलेज अजमेर की ओर से चंद्रवरदाई नगर स्थित हॉकी के खेल मैदान में आयोजित हॉकी प्रतियोगिता के प्रथम मैच में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय अजमेर ने और राजकीय महाविद्यालय पलिया कला केकड़ी को 6-0 के अंतर से हराया।

इसी तरह सेमीफाइनल में श्री माधव कॉलेज लाडनूं डीडवाना को 7-0 के अंतर से मात दी। रोमांचक फाइनल मैच में राजकीय महाविद्यालय शाहपुर को 4-0 के अंतर से हराकर स्वर्ण पदक प्राप्त किया। विजेता टीम सदस्यों के कालेज पहुंचने पर प्राचार्य मनोज बहरवाल ने स्वागत कर बधाई दी।

ताइक्वांडो में रजत व कांस्य पदक झटके

महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर के तत्वावधान में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय अजमेर की 37वीं अंतर महाविद्यालय ताइक्वांडो पुरुष एवं महिला वर्ग की खेल प्रतियोगिता दयानंद महाविद्यालय अजमेर में आयोजित हुई। पुरुष वर्ग में लिंकन एलिस ने अंडर 63 में रजत पदक एवं कांस्य पदक प्राप्त किया तथा राकेश ने भी कांस्य एवं प्रवीण भारती गोस्वामी ने अंडर 73 में कांस्य पदक प्राप्त किया। इसी के साथ महिला वर्ग में प्रियंका ने भी रजत पदक प्राप्त किया।