सवाई माधोपुर में बजरी माफियाओं के हमले में एक पुलिसकर्मी घायल

सवाई माधोपुर। राजस्थान में सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र में कुंडली नदी गांव में बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस के वाहनों को पथराव करके क्षतिग्रस्त करने और एक पुलिसकर्मी को घायल करने का मामला सामने आया है।

मंगलवार देर रात पुलिस एवं बजरी माफियाओं के बीच हुई इस भिड़ंत के बारे में पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि यातायात उपाधीक्षक पिंटू कुमार के नेतृत्व में थाना प्रभारी राधारमन गुप्ता, जिला विशेष दल (डीएसटी) प्रभारी पंजाब सिंह जब कुंडली नदी गांव में बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने गए तब बजरी तस्करों ने पुलिस दल को घेर कर उन पर हमला कर दिया।

पुलिस दल के गांव में पहुंचने पर बजरी माफियाओं ने बीच रास्ते में सड़क पर ट्रैक्टर ट्रॉलियों से बजरी को खाली कर दिया जिससे रास्ता अवरूद्ध हो गया और सरकारी वाहन बीच रास्ते में फंस गए।

पुलिस ने बताया कि तभी गांव की तरफ से 20-25 व्यक्ति मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए और पुलिस वाहनों पर पथराव करके सरकारी वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। इस पर पुलिस दल ने हवाई फायर किए तो वे भाग गए। भागते बजरी तस्करों में से दो को पुलिस ने दबोंच लिया।

बाद में पुलिस पर हमले के मामले में मानसिंह मीणा, फिरोज खान, विश्राम मीणा, महेंद्र मीणा, गोलू मीणा, लोकेश मीणा, राजेश मीना, रामराज मीणा, अशोक मीणा, धीरज मीणा और गुड्डू मीणा एवं 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।