Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
8वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, नाबालिग समेत दो अरेस्ट - Sabguru News
Home India City News 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, नाबालिग समेत दो अरेस्ट

8वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, नाबालिग समेत दो अरेस्ट

0
8वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, नाबालिग समेत दो अरेस्ट
15 year old schoolgirl gangraped by two in delhi
15 year old schoolgirl gangraped by two in delhi
15 year old schoolgirl gangraped by two in delhi

नई दिल्ली। दक्षिण जिले के फतेहपुरबेरी थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा से डरा-धमका कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता की शिकायत के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक इस वारदात शामिल मुख्य आरोपी नाबालिग है। पुलिस ने आईपीसी के अंर्तगत अपहरण, दुष्कर्म और पोक्सो जैसी धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

पुलिस को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पीडि़त जौनपुर गांव में स्थित सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा है और उसी गांव में परिवार के साथ रहती है। उसकी शिकायत के अनुसार, 17 वर्षीय नाबालिक और उसके दोस्त मनीष ने उसका अपहरण कर डरा-धमका कर दुष्कर्म किया।

पीडि़ता के घर के बगल में एक दुकान है जहां अक्सर नाबालिग आता-जाता रहता था। जिसकी पहचान पीडि़ता की मां से भी थी और वह उसके घर पर फोन भी करता था।

22 मई को नाबालिग आरोपी ने पीडि़ता को फोन पर धमकी देरकर घर से बाहर बुलाया और उसे अपने दोस्त मनीष की बाइक पर बैठकर जाने को कहा। वहां से मनीष उसे अपने कमरे में ले गया। जहां नाबालिग भी पहुंच गया, दोनों ने पीडि़ता को पूरी रात बंधक बनाए रखा और बारी-बारी दुष्कर्म किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here