Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
4 terrorists killed one caught alive by security forces in kupwara
Home Breaking कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया, एक को जिन्दा पकड़ा

कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया, एक को जिन्दा पकड़ा

0
कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया, एक को जिन्दा पकड़ा
4 terrorists killed one caught alive by security forces in jammu and Kashmir's kupwara
4  terrorists killed one caught alive by security forces in jammu and Kashmir's kupwara
4 terrorists killed one caught alive by security forces in jammu and Kashmir’s kupwara

जम्मू। कश्मीर घाटी के कुपवाड़ा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र नौगाम में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया जबकि एक को जिन्दा पकड़ लिया है।

मारे गए चारों आतंकी विदेशी बताए जा रहे हैं। सुरक्षाबलों द्वारा एक आतंकी को जिन्दा पकड़ लिया जाना अपने आप में एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

सेना को विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली थी कि कुलगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास कुछ आतंकी छिपे बैठे हैं जिसके बाद सेना द्वारा की गई कार्रवाई में चार आतंकियों को मार गिराया गया जबकि एक को जिन्दा पकड़ लिया गया। पूरे क्षेत्र को सेना ने अपने कब्जे में लेकर तलाशी अभियान जारी रखा है।

सेना प्रवक्ता ने बताया कि यह आतंकी कुछ समय पूर्व ही पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करने में कामयाब रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी आतंकी सरहद पार के हैं।

मुठभेड़ स्थल पर आतंकियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आतंकी से पूछताछ के बाद ही अन्य जानकारियों के बारे में पता चल पाएगा।