Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
सीकर में पांच साल की स्कूली छात्रा के साथ रेप - Sabguru News
Home India City News सीकर में पांच साल की स्कूली छात्रा के साथ रेप

सीकर में पांच साल की स्कूली छात्रा के साथ रेप

0
सीकर में पांच साल की स्कूली छात्रा के साथ रेप
5 year old girl raped at neemkathana in sikar
  • 5 year old girl raped at neemkathana in sikar
    5 year old girl raped at neemkathana in sikar

    सीकर। सीकर के नीमकाथाना क्षेत्र में एक स्कूल के पास पांच साल की मासूम के साथ एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा कथित दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

    पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि पहली कक्षा की छात्रा स्कूल से भोजनावकाश के दौरान घर खाना खाने गई थी। वापस स्कूल लौटते समय किसी व्यक्ति ने उसके साथ कथित दुष्कर्म किया और फरार हो गया। रोती हुई बच्ची जब स्कूल पहुंची तब वारदात का पता चलने पर शिक्षक ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने कहा कि आरोपी का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस के देरी से पहुंचने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए रास्ता जाम किया कर दिया।

    वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा समझाने बुझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए और जाम हटाया। मासूम के साथ ज्यादती का जिलेे में यह दूसरा मामला है। हाल ही में फुटपाथ पर अपनी मां के साथ सो रही एक चार साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ कथित दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया था जिसे सीसीटीवी फुटैज के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल आरोपी न्यायिक हिरासत में है।

    जींस और टी-शर्ट पहनने पर व्यक्ति ने की पत्नी की हत्या पुणे। जींस और टी-शर्ट पहनने पर एक व्यक्ति ने अपनी 21 वर्षीय पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान 24 वर्षीय रंजीत निषाद के रूप में की गई है जो फरार है।

    पुलिस ने पड़ोसियों के हवाले से कहा है कि पिछले कुछ दिनों से जींस और टी-शर्ट पहनने को लेकर व्यक्ति का अपनी पत्नी पूजा के साथ विवाद हो रहा था। आरोपी ने कथित तौर पर महिला पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी, घर बंद कर दिया और फरार हो गया। स्वारगेट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।