Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश में मॉडल प्रीती जैन को 3 साल कैद - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश में मॉडल प्रीती जैन को 3 साल कैद

मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश में मॉडल प्रीती जैन को 3 साल कैद

0
मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश में मॉडल प्रीती जैन को 3 साल कैद
model Preeti Jain convicted for plotting to kill Madhur Bhandarkar, gets bail
model Preeti Jain convicted for plotting to kill Madhur Bhandarkar, gets bail
model Preeti Jain convicted for plotting to kill Madhur Bhandarkar, gets bail

मुंबई। मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलीवुड फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश में मॉडल प्रीती जैन को तीन साल कैद की सजा सुनाई। भंडारकर की हत्या की साजिश का यह मामला 12 साल पहले का है।

सत्र अदालत ने प्रीती पर 10,000 रुपए का जुर्माना भी लगाया। इस मामले में दो अन्य आरोपियों नरेश परदेशी तथा शिवराम दास को भी दोषी ठहराया गया है, जबकि दो अन्य को बरी कर दिया गया है।

अदालत का फैसला आने के तुरंत बाद जैन ने जमानत के लिए आवेदन दिया, जो उन्हें 5,000 रुपए के मुचलके पर मिल गई।

श्रद्धा और अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन में बिजी
‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का नया गाना ‘थोड़ी देर’ रिलीज, देखें Video
एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अब किस एक्टर को कर रही है डेट

साल 2005 में जब यह मामला सामने आया था तब जैन ने भंडारकर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने 2012 में मॉडल द्वारा आरोप वापस लिए जाने के बाद मामला रद्द कर दिया।

जुलाई 2004 में जैन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि भंडारकर ने 1999 से 2004 के बीच उनके साथ 16 बार दुष्कर्म किया। उन्होंने आरोप लगाया कि निर्देशक ने उन्हें फिल्म में भूमिकाएं देने की बात कह उनके साथ संबंध बनाए। भंडारकर ने हालांकि आरोपों से इनकार किया।

कुछ ही महीनों बाद पुलिस जांच में इसका खुलासा हुआ कि जैन ने भंडारकर की हत्या के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को सुपारी दी थी। मामले की लंबी सुनवाई के दौरान अदालत में भंडारकर सहित 51 लोगों की गवाही हुई।

अभियोजन पक्ष ने दलील दी कि जैन ने भंडारकर की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर परदेशी को 75,000 रुपए दिए। जब उसने ऐसा नहीं किया तो मॉडल ने पैसे वापस मांगे।

माफिया डॉन अरुण गवली को जब इसका पता चला तो उसने पुलिस को अलर्ट किया, जिसके बाद जैन की गिरफ्तारी हुई। अदालत के आदेश के बाद जैन ने इस पर ‘हैरानी’ जताई।