Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
मुझे धमकाने की कोशिश न करे भाजपा, आरएसएस : लालू यादव - Sabguru News
Home Bihar मुझे धमकाने की कोशिश न करे भाजपा, आरएसएस : लालू यादव

मुझे धमकाने की कोशिश न करे भाजपा, आरएसएस : लालू यादव

0
मुझे धमकाने की कोशिश न करे भाजपा, आरएसएस : लालू यादव
Lalu prasad Yadav targeting to BJP, RSS, says don't try to bully me
Lalu prasad Yadav targeting to BJP, RSS, says don't try to bully me
Lalu prasad Yadav targeting to BJP, RSS, says don’t try to bully me

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जवानी अब खत्म हो गई है। भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उन्हें धमकाने की कोशिश न करे। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में राजग की सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी।

चारा घोटाले और बेनामी संपत्ति के आरोपों से घिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया कि सुनो भाजपा और आरएसएस के लोगों, चाहे मेरी जो भी स्थिति हो, लालू तुमको दिल्ली की कुर्सी से उतारेगा, मैं साफ-साफ कह रहा हूं कि मुझे धमकाने की कोशिश मत करो।

अपने परिवार से जुड़े ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पहली बार पत्रकारों के सामने आए लालू ने अपने खास अंदाज और भोजपुरी लहजे में कहा कि गई जवानी फिर न लौटी, चाहे घी मलीदा खाओ।

उन्होंने आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी पर भड़कते हुए कहा कि सुपवा दूसे चलनिया के, जेकर में सहसरो (हजारों) छेद।..वही भाजपा वाले हम पर आरोप लगा रहे हैं, जिन्होंने देश का अब तक अरबों, खरबों रुपए लूटा है।

राजद प्रमुख ने कहा कि लालू ने अब अंगद की तरह पैर टिका दिया है, हम अब भाजपा को दिल्ली से हटाकर ही दम लेंगे। केंद्र की राजग सरकार ने तीन साल में इतने गुनाह किए हैं कि पांच साल भी पूरे नहीं कर पाएगी।

उन्होंने कहा कि पटना में 27 अगस्त को समान विचारधारा वाली पार्टियों की महारैली होने वाली है, यह सुनकर भाजपा डर गई है, इसलिए लालू यादव को परेशान करने के लिए आयकर विभाग और अन्य माध्यमों का सहारा ले रही है।

लालू ने कहा कि हमलोग 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में रैली करेंगे। यह मोदी भगाओ, देश बचाओ रैली होगी।