Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अमरीकी हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए गए भारतीय की मौत - Sabguru News
Home Breaking अमरीकी हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए गए भारतीय की मौत

अमरीकी हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए गए भारतीय की मौत

0
अमरीकी हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए गए भारतीय की मौत
58 year old indian detained at atlanta airport, dies in custody
58 year old indian detained at atlanta airport, dies in custody
58 year old indian detained at atlanta airport, dies in custody

वॉशिंगटन। अमरीकी सीमा शुल्क अधिकारियों द्वारा हिरासत में लिए गए 58 वर्षीय भारतीय नागरिक की अटलांटा के एक अस्पताल में मौत हो गई।

सीमा शुल्क अधिकारियों ने उसे देश में प्रवेश के दौरान आवश्यक आव्रजन दस्तावेज नहीं होने के कारण अटलांटा हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया था।

अमरीकन बाजार ऑनलाइन द्वारा शुक्रवार को जारी रपट के अनुसार अतुल कुमार बाबूभाई पटेल को अमरीकी आव्रजन और सीमा शुल्क प्रवर्तन अधिकारियों ने अटलांटा सिटी डिटेंशन सेंटर में दो दिन हिरासत में रखा था। अटलांटा के ग्रेडी मेमोरियल अस्पताल में बुधवार को हृदय गति रुक जाने की वजह से उसकी मौत हो गई।

पटेल विमान से 10 मई को इक्वाडोर से अटलांटा हवाईअड्डे पर पहुंचे थे। अमरीका आव्रजन और सीमा शुल्क प्रवर्तन ने एक बयान में कहा कि पटेल को पिछले हफ्ते अटलांटा डिटेंशन सेंटर में आईसीई की हिरासत में भेजा गया था, जहां उनकी प्राथमिक चिकित्सा जांच की गई, जिसमें उन्हें उच्च रक्तचाप एवं मधुमेह का रोगी पाया गया था।

आईसीई के मुताबिक एजेंसी ने भारतीय दूतावास के प्रतिनिधियों को इसके बारे में सूचित कर दिया है, जिन्होंने पटेल के परिजनों को उनके निधन के बारे में जानकारी दी। पटेल इस वित्त वर्ष में आईसीई की हिरासत में मरने वाले आठवें व्यक्ति हैं।

बयान के मुताबिक आईसीई के अधिकारियों ने भारतीय वाणिज्यदूत के प्रतिनिधियों को सूचित किया, जिन्होंने पटेल के परिजनों को उनकी मौत के बारे में जानकारी दी है।