Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
"डर्टी पॉलिटिक्स" में केजरीवाल जैसी भूमिका में नसीरूद्दीन - Sabguru News
Home Entertainment “डर्टी पॉलिटिक्स” में केजरीवाल जैसी भूमिका में नसीरूद्दीन

“डर्टी पॉलिटिक्स” में केजरीवाल जैसी भूमिका में नसीरूद्दीन

0
“डर्टी पॉलिटिक्स” में केजरीवाल जैसी भूमिका में नसीरूद्दीन
naseeruddin shah's dirty politics character is a version of arvind kejriwal
naseeruddin shah's dirty politics character is a version of arvind kejriwal
naseeruddin shah’s dirty politics character is a version of arvind kejriwal

मुंबई। दिग्गज फिल्म अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के.सी. बोकाडिया निर्देशित फिल्म “डर्टी पॉलिटिक्स” में नजर आएंगे। उनका कहना है कि फिल्म में उनका किरदार काफी हद तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के व्यक्तित्व से मिलता-जुलता है। फिल्म में उन्होंने एक राजनीतिक कार्यकर्ता की भूमिका निभाई है।

नसीरूद्दीन ने फिल्म के प्रचार के दौरान यहां मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री (अरविंद केजरीवाल) जैसा किरदार निभाया है। यह किरदार भी सही चीजों के साथ खड़ा होता है और अंतत: इसमें सफल होता है।

“डर्टी पॉलिटिक्स” में नसीरूद्दीन का किरदार केजरीवाल की तरह ही एक राजनीतिक कार्यकर्ता का है, जो हमेशा गलत के खिलाफ आवाज उठाने में यकीन रखता है।

उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी में वह सारी घटनाओं को देखता रहता है और अंत में सकारात्मक कदम उठाने का फैसला करता है। “डर्टी पॉलिटिक्स” में मल्लिका शेरावत, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, आशुतोष राणा और ओम पुरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here