Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
how to get rid from hair fall
Home Latest news अदरक के रस से बचाए अपने बालों को झड़ने से

अदरक के रस से बचाए अपने बालों को झड़ने से

0
अदरक के रस से बचाए अपने बालों को झड़ने से
how to get rid from hair fall
how to get rid from hair fall
how to get rid from hair fall

दुनियाभर में बड़ रहे प्रदूषण के चलते हमारी स्किन तो काली पड़ रही हैं साथ ही बालों की समस्या भी बढ़ने लगी हैं. प्रदूषण के चलते बाल अधिक झड़ने लगते हैं. कई लोग बालों को झड़ने से रोकने के लिए बाजार में मिलने वाले अनेक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं लेकिन फिर भी कोई असर नहीं होता हैं. बाजार में मिलने वाले सभी प्रोडक्ट्स में केमिकल्स मिले हुए होते हैं जिसकी वजह से बाल ओर झड़ने शुरू हो जाते हैं. बालों को झड़ने से रोकने के लिए हम आपको एक असरदार नुस्खा बता रहे हैं.

अदरक का सेवन हमारी सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है. अदरक के इस्तेमाल से बालो का झड़ना भी रोका जा सकता है. अदरक को बालों में लगाना काफी फायदेमंद है. इसे बालो में इस्तेमाल करने के लिए अदरक के रस को निकालकर अपने बालो की जड़ो में अच्छे से लगा ले.दो घंटे बाद अपने बालो को शैम्पू से साफ करें. इससे बाल स्वस्थ और मजबूत होते हैं. साथ ही डेंड्रफ से मुक्ति भी मिलती है. इसके अलावा अदरक के इस्तेमाल से बाल लम्बे और घने होते हैं. और साथ ही इसके इस्तेमाल से डेंड्रफ की समस्या से भी छुटकारा मिलता है.