Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
तीन वर्ष की खोई बच्ची का शव सोम नदी में मिला - Sabguru News
Home Headlines तीन वर्ष की खोई बच्ची का शव सोम नदी में मिला

तीन वर्ष की खोई बच्ची का शव सोम नदी में मिला

0

सबगुरु न्यूज उदयपुर। जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र में अपनी माता के साथ ननिहाल आई तीन वर्ष की बच्ची को रात्रि को सोते समय अज्ञात अपहरण कर ले गया। घटना के दो दिन बाद इसी बच्ची का शव आसपुर में सोम नदी में पड़ा मिला। इस बच्ची के दोनों हाथ और एक पांव कटे हुए हैं। पुलिस को आशंका है कि जगली जानवर इस बच्ची को उठाकर ले गए होंगे और खाने के बाद नदी में फेंक दिया होगा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मध्यप्रदेश के मंदसौर निवासी राशि (3) पुत्री मुकेश नट अपनी मां राजू के साथ झल्लारा थाना क्षेत्र के देवला कलां गांव में अपने ननिहाल आई थी। शनिवार रात्रि को यह बच्ची अपनी मां और ननिहाल पक्ष के लोगों के साथ गांव में ही डेरे में सो रहे थे। सुबह परिजनो ने देखा तो बच्ची गायब थी। यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए और परिजनों ने इस बारे में पुलिस को बताया। सूचना पर थानाधिकारी नागेन्द्रसिंह ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि आसपुर थाना क्षेत्र से होकर निकल रही सोम नदी में एक बच्ची का शव तैरता हुआ मिला था। बच्ची का एक पांव और दोनों हाथ कटे हुए थे। सूचना पर झल्लारा पुलिस बच्ची की मां को आसपुर लेकर गई और वहां पर बच्ची के शव को बताया तो पहले तो बच्ची की माता ने पहचानने से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने मंदसौर में रहने वाले बच्ची के दादा और दादी को बुलाया।

बाद में बच्ची के गले में पहने ताबीज के अनुसार उसकी पहचान राशि के रूप में की। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस का कहना है कि बच्ची को रात्रि को कोई जानवर उठाकर ले गया होगा और हाथ-पांव खाकर नदी में फेंक दिया होगा। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।