Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
police deloyed in sarneshwar mela after tension between two section
Home Latest news सिरोही : प्रसिद्ध सारणेश्वर मेले में मारपीट, पुलिस तैनात

सिरोही : प्रसिद्ध सारणेश्वर मेले में मारपीट, पुलिस तैनात

0
सिरोही : प्रसिद्ध सारणेश्वर मेले में मारपीट, पुलिस तैनात
police deployment after tension insarneshwar mela
police deployment after tension insarneshwar mela

सबगुरु न्यूज-सिरोही। निकटवर्ती सारणेश्वर में सोमवार को लगे प्रसिद्ध सारणेश्वर मेले में समुह में कुछ युवकों ने एक स्थानीय युवक को जबरदस्त पीट दिया। जानकारी मिलने पर पीडित युवक के साथी भी सिरोही से पहुंचे। दो पक्षों में विवाद की सभावना को देखते हुए वहां पर पुलिस तैनात कर दी गई। दो युवकों को पकडकर थाने लाया गया, जिन्हें बाद में समझाइश पर छोड दिया गया।

सारणेश्वर मेले में इस बार शहर में तो शांति रही, लेकिन मेला स्थल पर सामूहिक रूप से कुछ युवकों ने सिरोही शहर के एक युवक को जबरदस्त तरीके से मार दिया। आरोप यह लगाया कि यह छेडछाड कर रहा था। बाद में युवक के साथ वाले लोग भी वहां पहुंचे।

इससे पहले दो पक्षों में विवाद की आशंका को देखते हुए आरएसी और काफी संख्या में पुलिसकर्मी वहां तैनात कर दिए गए। वहां से दोनों पक्षों के दो युवकों को कोतवाली लाया गया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई है। जिन युवकों को कोतवाली में लाया गया था, उन्हें समझाइश के बाद छोड दिया गया है।