Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
स्वेच्छा से 6 महीने के लिए टेस्ट क्रिकेट अलग हुए उपुल थरंगा - Sabguru News
Home Sports Cricket स्वेच्छा से 6 महीने के लिए टेस्ट क्रिकेट अलग हुए उपुल थरंगा

स्वेच्छा से 6 महीने के लिए टेस्ट क्रिकेट अलग हुए उपुल थरंगा

0
स्वेच्छा से 6 महीने के लिए टेस्ट क्रिकेट अलग हुए उपुल थरंगा
Upul Tharanga opts out of Test cricket for 6 months
Upul Tharanga opts out of Test cricket for 6 months
Upul Tharanga opts out of Test cricket for 6 months

कोलंबो। वनडे और टी-20 प्रारूपों में अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम के वरिष्ठ बल्लेबाज उपुल थरंगा ने स्वेच्छा से छह माह के लिए टेस्ट क्रिकेट से अलग होने का फैसला किया है।

इसके तहत, निवर्तमान चयनकर्ता सनत जयसूर्या ने पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात में खेली जाने वाली सीरीज के लिए घोषित 25 सदस्यीय टेस्ट टीम में थरंगा को शामिल नहीं किया है।

थरंगा ने इस साल टेस्ट प्रारूप में कुछ खास सफलता हासिल नहीं की है। उन्होंने कुल आठ टेस्ट मैचों में केवल 430 रन बनाए हैं। हालांकि, भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने 47.21 की औसत से बल्लेबाजी की।

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित 25 सदस्यीय टेस्ट टीम में से भी चयनकर्ताओं द्वारा छटनी की जाएगी और अंत में कुल 15 खिलाड़ियों की घोषणा की जाएगी।

पिछले दो साल से कंधे की चोट से जूझ रहे धम्मिका प्रसाद को भी इस टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा, इसमें कुशल सिल्वा, सदीरा समरविक्रमा के नाम भी शामिल हैं।

श्रीलंका टीम (संभावित)

दिनेश चांडीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, कुशल सिल्वा, कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरु थिरिमन्ने, निरोशन डिकवेला, सदीरा समरविक्रमा, रंगना हेराथ, सुरंग लकमाल, नुवान प्रदीप, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नादो, लाहिरु कुमारा, जेफरे वांडेर्से, मिलिंदा सिरिवर्दना, धनंजय डी सिल्वा, दुष्मंथा चमीरा, दिलरुवान परेरा, मलिंदा पुष्पकुमारा, रोशेन सिल्वा, अकीला धनंजय, चारिथ असालंका, शमिंदा एरांगना और धम्मिका प्रसाद।