Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
दो रुपए की पतंग के लिए 13 साल के बच्चे की हत्या - Sabguru News
Home Breaking दो रुपए की पतंग के लिए 13 साल के बच्चे की हत्या

दो रुपए की पतंग के लिए 13 साल के बच्चे की हत्या

0
दो रुपए की पतंग के लिए 13 साल के बच्चे की हत्या
13 year old child murdered for kite in yavatmal
13 year old child murdered for kite in yavatmal
13 year old child murdered for kite in yavatmal

मुंबई। यवतमाल जिले में महज दो रुपए की पतंग के लिए 13 वर्षीय बच्चे की जघन्य हत्या किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। इस मामले में स्थानीय पुलिस 3 बच्चों को गिरफ्तार किया है।

यवतमाल जिले में स्थित सूरज नगर इलाके में 13 वर्षीय अभिजीत टेकाम सपरिवार रहता था और वह छठवीं कक्षा में पढ़ रहा था। अभिजीत 13 अक्टूबर को ट्युशन के लिए गया था और देर रात तक जब वापस घर नहीं लौटा तो उसके पिता दीपक टेकाम ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी।

इसके बाद स्थानीय पुलिस ने अभिजीत का शव सागौन के जंगल से क्षत विक्षत अवस्था में बरामद किया था। उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या करने के बाद शव को पत्थर से कुचलकर क्षतविक्षत कर दिया गया था। स्थानीय पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस मामले की जांच करते हुए स्थानीय पुलिस ने 150 बच्चों से बात की।

पुलिस के अनुसार अभिजीत ट्यूशन पर जाते समय अचानक एक पतंग के पीछे दौडऩे लगा था। इसी दौरान पतंग को लेकर उसका उसी क्षेत्र के तीन बच्चों के साथ अभिजीत का विवाद हो गया था। इसलिए उन तीनों बच्चों ने अभिजीत को सागौन के जंगल में ले जाकर पत्थर से पीटकर उसकी जघन्य हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच जारी है।