Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
4-5 माह से दुष्कर्म, प्रेगनेंट हुई 7वीं कक्षा की छात्रा - Sabguru News
Home India City News 4-5 माह से दुष्कर्म, प्रेगनेंट हुई 7वीं कक्षा की छात्रा

4-5 माह से दुष्कर्म, प्रेगनेंट हुई 7वीं कक्षा की छात्रा

0
minor girl raped
11 years old school girl found pregnant due to continue raped at gopalganj in bihar

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के एक सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाला चाय दुकानदार 4-5 माह से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। उसकी करतूत का खुलासा तब हुआ जब स्कूल में छात्रा की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने जांच के बाद छात्रा को प्रेगनेंट बताया।…

पुलिस के अनुसार, मीरगंज प्रखंड के नरइनिया मध्य विद्यालय की 11 साल की छात्रा का पड़ोसी चाय दुकानदार नरेश मदेसिया बीते चार-पांच माह से उसके साथ गंदा काम कर रहा था। इसी दौरान वह प्रेगनेंट हो गई।

पीडित छात्रा ने दुष्कर्म की जानकारी अपनी मां को दी थी, मां ने जब चाय दुकानदार से पूछताछ की तो उसने उलटे छात्रा की मां को मारपीट कर भगा दिया। बताया जाता है कि चाय दुकानदार ने छात्रा की मां के मंदबुद्धि होने का फायदा उठाया।

स्कूल में स्वास्थ्य जांच होने के बाद छात्रा के प्रेगनेंट होने की बात सामने आते ही ग्रामीणों को भी इसकी सूचना मिल गई। ग्रामीण आरोपी चाय दुकानदार की खोज में उसकी दुकान पर गए, लेकिन भनक लगते ही वह फरार हो गया।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने मंगलवार को बताया कि पीडिता के बयान के आधार पर गोपालगंज महिला थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here