Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
बेटी पर बुरी नजर रखने वाले का परिवार ने किया कत्ल - Sabguru News
Home India City News बेटी पर बुरी नजर रखने वाले का परिवार ने किया कत्ल

बेटी पर बुरी नजर रखने वाले का परिवार ने किया कत्ल

0
बेटी पर बुरी नजर रखने वाले का परिवार ने किया कत्ल
madhya pradesh : disclosed of blind murder case by sagar police
madhya pradesh :  disclosed of blind murder case by sagar police
madhya pradesh : disclosed of blind murder case by sagar police

सागर। मध्यप्रदेश के सागर में पुलिस ने अपनी बेटी पर बुरी नजर रखने वाले व्यक्ति की उसकी पत्नी, बेटी और भतीजे द्वारा योजनाबद्ध तरीके से हत्या करने का खुलासा किया है।

तीनों ने हत्या के बाद लाश एक बोरे में बंदकर नाले में फेंक दी। इस अंधे कत्ल का शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के सामने खुलासा किया।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने बताया कि एक नंवबर को मोतीनगर थाना क्षेत्र के कनेरा के पास एक नाले में बोरे में बंद लाश मिली थी। उसकी शिनाख्त केंट थाना क्षेत्र के विठ्ठल नगर निवासी अयूबखां के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि पुलिस की पड़ताल में पता चला कि अयूब अपनी बेटी पर बुरी नजर रखता था। इससे परेशान होकर मां, बेटी और उसके भतीजे सोहिल ने उसे मार डालने की योजना बनाई। उन्होंने 31 अक्टूबर की रात अयूब को सब्जी में नींद की गोली खिला दी।

पत्नी फिरदौस और बेटी रुबीना ने दुपट्टे से बेहोश अयूब का गला बांधा और उसे जमीन पर पटक दिया। पटकने से उसके सर में चोट आयी और वह मर गया।

रात में ही सोहिल ने ऑटो रिक्शा में रखकर उसकी लाश को सुनसान इलाके में नाले के पास फेंक दिया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।