Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
परिवार की बंदिशों से तंग प्रेमी युगल ने कुए में कूदकर की सुसाइड - Sabguru News
Home UP Allahabad परिवार की बंदिशों से तंग प्रेमी युगल ने कुए में कूदकर की सुसाइड

परिवार की बंदिशों से तंग प्रेमी युगल ने कुए में कूदकर की सुसाइड

0
परिवार की बंदिशों से तंग प्रेमी युगल ने कुए में कूदकर की सुसाइड
youth, his lovers commits suicide by jumping into a well in allahabad
youth, his lovers commits suicide by jumping into a well in allahabad
youth, his lovers commits suicide by jumping into a well in allahabad

इलाहाबाद। जिले के थरवाई थानान्तर्गत पूरनतारा गांव में रविवार शाम एक कुंए में प्रेमी युगल का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनो शव को बाहर निकलवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि दोनों का शव एक कपड़े से बंधा हुआ पाया गया है। जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है। वहीं ग्रामीणों कहना है कि दोनों ने आत्महत्या कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के मऊआइमा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव के निवासी राजू का 20वर्षीय बेटा विनोद अपने ननिहाल रामराज निवासी पूरनतारा गांव थाना थरवई में रहकर पढ़ता था।

बताया जा रहा है कि पूरनतारा गांव के ही निवासी पन्नालाल की 20वर्षीय बेटी सपना भी उसे कालेज में पढ़ती थी, जिसमें विनोद पढ़ता था।

पढ़ाई के दौरान दोनों की आखें चार हुई और एक दूसरे से प्रेम कर बैठे। यह मामला काफी दिनों तक परिवार के लोगों को भनक नहीं लग पाया। लेकिन धीरे-धीरे दोनों के परिवार के लोगों को पता चला तो प्रेमी युगल पर बंदीसे डालना शुरू कर दिया।

दोनों के मिलने पर भी पूरी तरह से प्रतिबन्ध लगा दिया गया। बंदिसों को तोड़कर दोनों ने एक साथ जीने मरने की कश्मे खा चुके थे, इस तरह की चर्चा पूरे गांव में हो रही है।

बताया जा रहा है कि रविवार की भोर अचानक सपना अपने घर से लापता हो गई तो उसके परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू कर दिया। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो उसकी गुमशुदगी सूचना रविवार दोपहर थरवई थाने में दी।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर उसकी गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कर ली। इस बीच पता चला कि गांव के ही रहने वाले पन्नालाल के घर के सामने स्थित कुंए में जब लोग शाम को पानी भरने गए तो उन्हें आशंका हुई।

आशंका होते ही ग्रामीणों ने घटना की सूचना ग्राम प्रधान को दी। सूचना पर ग्राम प्रधान मौके पर पहुंचा तत्काल थरवई पुलिस को खबर दी।

सूचना मिलते ही थरवई पुलिस ने कुंए से ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शव को बाहर निकाला तो पहचान की गई। जिसके बाद पता चलाकि यह तो प्रेमी युगल थे।

परिवार की बंदिसों से आजिज आकर कुंए में कूद कर आत्म्हत्या कर ली। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस सम्बन्ध में पूर्ण जानकारी नहीं मिल पाई थी।