Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
मुखौटा हैं नीतीश कुमार, सरकार चला रहे हैं सुपर सीएम : पप्पु यादव - Sabguru News
Home Bihar मुखौटा हैं नीतीश कुमार, सरकार चला रहे हैं सुपर सीएम : पप्पु यादव

मुखौटा हैं नीतीश कुमार, सरकार चला रहे हैं सुपर सीएम : पप्पु यादव

0
मुखौटा हैं नीतीश कुमार, सरकार चला रहे हैं सुपर सीएम : पप्पु यादव
in bihar, two bjp leader killed in 12 hours
in bihar, two bjp leader killed in 12 hours
in bihar, two bjp leader killed in 12 hours

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ मुखौटा बन गए हैं और सरकार का असली संचालन सुपर सीएम कर रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष विशेश्‍वर ओझा की हत्‍या के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए उन्‍होंने कहा कि यह घटना जंगलराज की वापसी का प्रमाण है। बिहार में महागठबंधन की सरकार अपने सभी राजनीतिक विरोधियों को मरवा देना चाहती है।

सांसद यादव ने कहा कि ‘सुपर सीएम’ बिहार का सत्यानाश करा रहे हैं । कुर्सी पर बैठे सीएम की तो अकल ही गुम हो गई है। वे अब कुछ भी कर सकने की स्थिति में नहीं रह गए हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के सपने में खोए हुए हैं और बिहार को जंगलराज के हवाले छोड़ दिया है। भाजपा नेता की हत्‍या सिर्फ अपराधियों के बेलगाम होने का प्रमाण नहीं है, बल्कि सरकार का इकबाल समाप्‍त होना का गवाह भी है।

in bihar, two bjp leader killed in 12 hours
in bihar, two bjp leader killed in 12 hours

बिहार में लगातार सामाजिक और राजनीतिक नेता-कार्यकर्ताओं की हत्‍या हो रही है। राज्‍य में कोई सुरक्षित नहीं रह गया है। उन्‍होंने कहा कि जब विधायक ही अपहरण और बलात्‍कार के आरोपी बन रहे हों तो सुरक्षा का जिम्‍मा कौन लेगा। विधायक और सरकार बनाने में अपराधी, माफिया और ठेकेदारों की मदद ली जाएगी तो उन अंकुश कौन रखेगा।

उधर, जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अध्‍यक्ष श्रीभगवान सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि बिहार सरकार में कानून व्‍यवस्‍था को बनाए रखने में अक्षम साबित हो रही है। उन्‍होंने राज्‍य में राष्‍ट्रपति शासन लागू करने की मांग की।

बीजेपी ने सरकार को दिया 72 घंटे का वक्त

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की हत्या को सरकारी लापरवाही एवं अपराधियों के बढ़ते मंसूबे का परिणाम बताया है। कहा है कि अपराधियों को 72 घंटे के अंदर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उनका प्रशसन गिरफ्तार करे अन्यथा भाजपा सरकार को चैन से नहीं बैठने देगी।

प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने कहा कि सरकार वीडियो कान्फ्रेंसिंग की नौटंकी कर केवल अपराध के समक्ष अपना मुंह छिपा रही है। भाजपा के प्रदेश् उपाध्यक्ष व प्रवक्ता डा. संजय मयूख, प्रदेश उपाध्यक्ष लाल बाबू प्रसाद, प्रदेश महामंत्री सुधीर कुमार शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल, डा0 योगेन्द्र पासवान, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने इस घटना को आतंकराज की पुनरावृति बताया है।

डा. संजय मयूख ने बताया कि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वरओझा की हत्या के पश्चात बिहार विधान सभा के पूर्व उपाध्यक्ष अमरेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक व प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाईगर, पूर्व विधायक मुन्नी देवी, आशा देवी घटना स्थल के लिए रवाना हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here