Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
उत्तर प्रदेश में मोदी की ट्रेन उतरी: शिवपाल सिंह यादव - Sabguru News
Home India City News उत्तर प्रदेश में मोदी की ट्रेन उतरी: शिवपाल सिंह यादव

उत्तर प्रदेश में मोदी की ट्रेन उतरी: शिवपाल सिंह यादव

0
उत्तर प्रदेश में मोदी की ट्रेन उतरी: शिवपाल सिंह यादव
Uttar Pradesh : cabinet Minister Shivpal Singh Yadav visits kanpur
Uttar Pradesh : cabinet Minister  Shivpal Singh Yadav visits kanpur
Uttar Pradesh : cabinet Minister Shivpal Singh Yadav visits kanpur

कानपुर। उत्तरप्रदेश में भाजपा के 72 सांसद होने के साथ ही कानपुर से ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी सांसद हैं, बावजूद सूबे के लोगों के साथ रेलमंत्री ने छलावा किया है। यूपी में ट्रैक से मोदी ट्रेन पटरी से पूरी तरह उतर गई है, जिसका खामियाजा इन्हें 2017 के चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

शुक्रवार को नौबस्ता के मछरिहा में सपा नेता के यहां एक शादी सामारोह में आए लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कही। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सुरेश प्रभु ने सूबे के साथ भेदभाव किया है, वहीं भाजपा शासित प्रदेशों में उन्होंने खूब ट्रेन दौड़ाई है। उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश यादव ने कानपुर से बुंदेलखंड के लिए अतरिक्त ट्रेन के अलावा ट्रक के दोहरीकरण की मांग की थी, जिस पर रेलमंत्री ने ध्यान नहीं दिया।

सेंट्रल से फरुर्खाबाद ट्रक पर ट्रेन की संख्या अधिक हैं, जिनके चलते लोगों को कई घंटे तक जाम से जूझना पड़ता है। सीएम ने कुछ दिन पहले खत लिखकर ट्रैक डिवायर्ड करने की मांग की थी, लेकिन उस मांग को भी रेलमंत्री ने नहीं माना। रेलमंत्री ने जो छह क्रासिंग पर ओवरब्रिज के निर्माण के लिए बजट से धन दिया है, उसमें मोदी सरकार अपना कार्यकाल कर लेगी, लेकिन ब्रिज नहीं बनवा पाएगी।

जेएनयू पर राजनीति नहीं होनी चाहिए

जेएनयू के मामले पर कैबिनेट मंत्री ने साफ लहजे पर कहा इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। अगर किसी ने देश विरोधी बाते की हैं तो उसे कानून के ऊपर छोड़ देना चाहिए, इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। भाजपा पर हमाला करते हुए कहा कि भाजपा नेता यूपी चुनाव के चलते जेएनयू पर राजनीति कर रहे हैं, लेकिन अखिलेश सरकार सबका साथ और विकास के काम कर रही है। अखिलेश सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल के दौरान हर किया वादा पूरा किया है, जो बचे हैं उन्हें जल्द पूरे कर लिए जाएंगे। जरीब चैकी क्रासिंग के ओवरब्रिज के बारे में कहा कि काम शुरु हो रहा है, आगे तेजी से होगा।