Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
शाहिद अफरीदी का संन्यास के फैसले पर यूटर्न, पीसीबी हैरान - Sabguru News
Home Sports Cricket शाहिद अफरीदी का संन्यास के फैसले पर यूटर्न, पीसीबी हैरान

शाहिद अफरीदी का संन्यास के फैसले पर यूटर्न, पीसीबी हैरान

0
शाहिद अफरीदी का संन्यास के फैसले पर यूटर्न, पीसीबी हैरान
pakistan cricket board stunned shahid afridi's retirement u-turn
pakistan cricket board stunned shahid afridi's retirement u-turn
pakistan cricket board stunned shahid afridi’s retirement u-turn

कराची। पाकिस्तानी टी20 कप्तान शाहिद अफरीदी द्वारा संन्यास के फैसले पर पुनर्विचार करने की बात से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ता हैरान हैं।

बोर्ड के एक विश्वस्त सूत्र ने कहा कि अफरीदी से मिले संकेतों से सभी हैरान हैं। सूत्र ने कहा कि मुख्य चयनकर्ता ने इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष से बाद की है कि टी20 विश्व कप और अफरीदी के संन्यास के बाद भविष्य की क्या योजनाएं होंगी।

इससे पहले भी अफरीदी ने संन्यास के फैसलों पर कई यूटर्न लिए हैं। उन्होंने वनडे क्रिकेट को पिछले साल अलविदा कहा। गौरतलब है कि दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग के समापन के मौके पर 36 बरस के अफरीदी ने कहा था कि उन पर परिवार, दोस्तों और बुजुर्गों का भारी दबाव है जिनका मानना है कि यह टी20 से संन्यास लेने का सही समय नहीं है।

मुख्य चयनकर्ता हारून रशीद ने कहा कि फिलहाल सभी का ध्यान एशिया कप और टी20 विश्व कप पर है। उन्होंने कहा कि संन्यास का फैसला खिलाड़ी का अपना होता है और अफरीदी भी अलग नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि वह कह चुके हैं कि टी20 विश्व कप के बाद तस्वीर साफ होगी लिहाजा हमें इंतजार करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here