Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
तीन मासूम बच्चों को पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला - Sabguru News
Home India City News तीन मासूम बच्चों को पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला

तीन मासूम बच्चों को पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला

0
तीन मासूम बच्चों को पिता ने कुल्हाड़ी से काट डाला
father kills his three innocent children with an axe in Sravasti
father kills his three innocent children with an axe in Sravasti
father kills his three innocent children with an axe in Sravasti

बहराइच/श्रावस्ती। श्रावास्ती जनपद में एक पिता ने अपने ही तीन मासूम बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। बच्चों की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना पर एसपी समेत सीओ, एसओ अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। घटना सुनने वालों के रोगटे खड़े हो जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता द्वारा इस घटना को अंजाम देने का कारण सही तरीके से स्पष्ट नहीं हो पाया है। वही घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि वह मंदबुद्वि है। आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

घटना इकौना थाना क्षेत्र के महदेइया गांव की है। शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे सियाराम मिश्रा अपने घर मेें खेल रहे तीन बच्चो को अपने पास बुलाया। जैसे ही तीनों बच्चे पास पहुचे वैसे ही वह पास रखे कुल्हाड़ी को उठाकर एक एक करके तीनों बच्चो को काट डाला। जिससे राजन 10, शालिनी 8 व मोनी 4 की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही इकौना थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे, तो देखा कि बच्चों के शव पड़े हैं। एसओ ने तुरंत घटना की सूचना अपने आलाधिकारियों को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ अपने दलबल केे साथ मौके पर पहुंचे। उन्होने घटना स्थल का जायजा लिया व परिजनों को हिम्मत दिलाई।

घटना स्थल पर पहुंचे एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही हम मौके पर पहुंचे। जहां पर एक बाप द्वारा एक जघन्य अपराध किया गया है। प्रथम दृष्टया मानसिक विक्षिप्त होने के कारण घटना को अंजाम दिया गया है। हलांकि सभी बिन्दु पर पूछताछ की जा रही है।