Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
सेट पर देखते ही आलिया भट्ट के प्रति फवाद खान की बदल गई सोच - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood सेट पर देखते ही आलिया भट्ट के प्रति फवाद खान की बदल गई सोच

सेट पर देखते ही आलिया भट्ट के प्रति फवाद खान की बदल गई सोच

0
सेट पर देखते ही आलिया भट्ट के प्रति फवाद खान की बदल गई सोच
Fawad Khan : I was not expecting Alia Bhatt to be...
Fawad Khan : I was not expecting Alia Bhatt to be...
Fawad Khan : I was not expecting Alia Bhatt to be…

मुंबई। अभिनेता फवाद खान ने कहा कि उन्होंने कपूर एंड सन्स की अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के बारे में जैसा सोचा था वैसी नहीं है।

फवाद ने खुलासा किया कि उन्होंने आलिया को लेकर यह उम्मीद नहीं थी कि वह फिल्म के सेट पर पहले दिन भी इतनी सहज और आत्मविश्वास से भरी होंगी।

जिंदगी गुलजार है के अभिनेता ने अपनी फिल्मफेयर मैगजीन कवर के लॉन्च के मौके पर आलिया के बारे में कहा कि जब मैंने आलिया को पहले दिन फिल्म के सेट पर देखा तो वह काफी सहज और आत्मविश्वास से भरी दिखीं, जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी।

यहां तक की उन्होंने शूटिंग का अभ्यास तक नहीं किया था। अभिनेता फवाद खान ने कहा कि उन्होंने कपूर एंड सन्स की अपनी को-स्टार आलिया भट्ट के बारे में जैसा सोचा था वैसी नहीं है।

वहीं आलिया ने बताया कि फवाद बढ़ा चढ़ाकर बात करते हैं और उन्हें आलिया के साथ खेलते हुए उनकी प्रतिस्पर्धी भावना पसंद नहीं है। फवाद ने यह भी बताया कि उन्होंने अभी तक आलिया की केवल एक ही फिल्म देखी है, जिससे वह काफी प्रभावित हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने हाईवे देखी। फिल्म में उन्होंने जबरदस्त अभिनय किया है। एक कलाकार के रूप में मैं कहना चाहूंगा कि उनका काम खुद बोलता है। दोनों की फिल्म कपूर एंड सन्स 18 मार्च को रिलीज होने वाली है, फिल्म में फवाद और आलिया के बीच रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं।