Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
16 माह से पेयजल सप्लाई नहीं होने से ग्रामीण परेशान - Sabguru News
Home Rajasthan Jalore 16 माह से पेयजल सप्लाई नहीं होने से ग्रामीण परेशान

16 माह से पेयजल सप्लाई नहीं होने से ग्रामीण परेशान

0
16 माह से पेयजल सप्लाई नहीं होने से ग्रामीण परेशान

villagers face drinking water problem

जेजे राजपुरोहित
मोदरान। जालोर जिले की जसवंतपुरा पंचायत समिति के सैरणा गांव के वार्ड संख्या 2 के मेडा, रबारीयों के मौहल्ले व राजकिय उच्च प्राथमिक विद्यालय के पास पेयजल की आपूर्ति के लिए टांका बना हुआ है लेकिन बीते 16 माह से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में यहां पर वार्ड संख्या 2 में में टांके में पीने के पानी की सप्लाई होती थी लेकिन एक जगह से पाइप लाइन टूट जाने के बाद पिछले 16 महीने से पानी की सप्लाई नहीं हो रही। यहां के निवासियों, पशुओं व स्कूल के बच्चों को पानी के लिए दूरदराज भटकना पड़ रहा है। इस गर्मी के मौसम में दूर दूर तक पीने के पानी की कोई सुविधा नहीं है।

स्थानीय ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मेडा व रैबारीयों के मौहल्ले में बने टांके से पानी सप्लाई शीघ्र शुरू करवाने की मांग की है।

ग्रामीण किशोरसिंह राजपूत का कहना है कि पिछले सोलह साल से टांके में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है जिसकी वजह से यहां के निवासियों को दरदर भटकना पड रहा है।

वार्ड दो के निवासी हका राम देवासी ने बताया कि हमारे वार्ड में टांके में पानी सप्लाई बीते कई माह से नहीं हो रही। लोग पानी को लेकर खासे परेशान हैं।