Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अलवर के कलसाडा गांव में थाना अधिकारी को लाठियों से पीटा - Sabguru News
Home Rajasthan Alwar अलवर के कलसाडा गांव में थाना अधिकारी को लाठियों से पीटा

अलवर के कलसाडा गांव में थाना अधिकारी को लाठियों से पीटा

0
अलवर के कलसाडा गांव में थाना अधिकारी को लाठियों से पीटा
police officer Beaten with sticks by villagers at Kalsada in alwar
alwar news
police officer Beaten with sticks by villagers at Kalsada in alwar

अलवर। अलवर जिले के मालाखेड़ा इलाके में स्थित कलसाड़ा गांव में सोमवार देर रात बदमाशों को पकडऩे गए थाना अधिकारी पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में थाना अधिकारी को सिर और कान पर चोट लगी है। पुलिस ने इस मामले में महिलाओं सहित डेढ़ दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मालाखेड़ा थाना पुलिस को सोमवार शाम इलाके के कलसाड़ा में स्थित नटों की ढाणी में कुछ बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली। थानाधिकारी बच्चू सिंह मय जाप्ता बदमाशों को पकडऩे नट बस्ती में गए।

बस्ती में पुलिस आने की सूचना से गुस्साए लोगों ने पुलिस को घेर लिया और लाठियों से हमला बोल दिया। इस दौरान अन्य पुलिसकर्मी जान बचाकर दूर हो गए लेकिन ग्रामीणों ने बच्चू सिंह को घेरकर उन पर लाठियों से हमला बोल दिया। बाद में पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को खदेड़कर बच्चू सिंह को उनके चंगुल से छुड़वाकर अस्पताल पहुंचाया।

मामले में पुलिस ने रोहिताश, रणजीत, करण, रामअवतार, सागर, अनिल, संजय सहित करीब डेढ दर्जन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हमले में कुछ महिलाएं भी शामिल थी।