Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
लखनऊ के आईजी (पब्लिक ग्रीवेंस) की पत्नी का पर्स जालोर में लूटा - Sabguru News
Home Breaking लखनऊ के आईजी (पब्लिक ग्रीवेंस) की पत्नी का पर्स जालोर में लूटा

लखनऊ के आईजी (पब्लिक ग्रीवेंस) की पत्नी का पर्स जालोर में लूटा

0
लखनऊ के आईजी (पब्लिक ग्रीवेंस) की पत्नी का पर्स जालोर में लूटा

purse looted
जालोर। लखनऊ में डीजीपी मुख्यालय में आईजी (पब्लिक ग्रीवेंस) की पत्नी का पर्स लूट लिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस विभाग हरकत में आया और अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान रात के समय ही शहर के विभिन्न स्थानों पर दबिश दी गई। साथ ही नाकाबंदी भी की गई, लेकिन कोई आरोपित गिरफ्त में नहीं आया।
यह वाकया आहोर निवासी हाल 36/5 ऑफिसर्स एन्कलेव विभिूति खंड लखनऊ की शोभा पत्नी अशोक जैन के साथ हुआ। शोभा जैन के पति अशोक जैन लखनऊ में डीजीपी मुख्यालय में आईजी (पब्लिक ग्रीवेंस) है और उनकी पत्नी शादी समारोह में भाग लेने के लिए जालोर पहुंची थी। सोमवार रात के समय यह वाकया हुआ।

शोभा जैन ने पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि रात करीब 10.30 बजे प्रताप चौक स्थित ओसवाला न्याति नोहरा जा रही थी। इस दौरान चार युवक दो स्कूटर पर आए और उसके हाथ से पर्स छीन ले गए। पर्स में 10 से 15 हजार रुपए नकद थे, आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस समेत कुछ और सामान था।

घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर हड़कंप मच गया, क्योंकि लूट पुलिस के आला अधिकारी की पत्नी से हुई थी। रात के समय ही एएसपी रघुनार्थ गर्ग, पुलिस उप अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित, सीआई चंपाराम मौके पर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने अनेक स्थानों पर दबिश दी। सवेरे एसपी कल्याणमल मीणा भी कोतवाली थाना पहुंचे और परिजनों से पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। साथ ही मामले में विभिन्न स्तरो पर तहकीकात भी शुरू की। मामले की जांच सीआई चंपाराम कर रहे हैं।