Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
प्रेम प्रसंग में की थी हत्या, एक आरोपी अरेस्ट, 4 फरार - Sabguru News
Home UP Agra प्रेम प्रसंग में की थी हत्या, एक आरोपी अरेस्ट, 4 फरार

प्रेम प्रसंग में की थी हत्या, एक आरोपी अरेस्ट, 4 फरार

0
प्रेम प्रसंग में की थी हत्या, एक आरोपी अरेस्ट, 4 फरार
bulandshahr : murder in love affair
bulandshahr : murder in love affair

बुलंदशहर। एक नौजवान को अपनी पसंद की लड़की से प्यार करने पर मौत की सजा मिली है। अपने गाँव की एक लड़की से मुहब्बत करने वाले इस प्रेमी को प्रेमिका के पिता, भाई और चाचाओं ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

19 अप्रेल को युवक की लाश बुलंदशहर के रामघाट इलाके में मिली थी। इस हत्या में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। रामघाट थाना क्षेत्र के गांव परियावली में 19 अप्रेल की सुबह गांव की प्राइमरी पाठशाला के पास लक्ष्मीनारायण की लाश मिली थी।

लक्ष्मीनारायण के शरीर पर न चोट का निशान था न सीने में धंसी हुई गोली। एसपी देहात ने बताया कि लक्ष्मी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। लाश के पास एक केबिल पड़ी थी जिसका इस्तेमाल कत्ल के लिए किया गया था।

पुलिस की तफ्तीश में कई अहम सुराग पुलिस को मिले। पुलिस ने हत्या के आरोप में धर्मेन्द्र को अरेस्ट कर लिया है।

दो दिन पहले दी थी धमकी

लक्ष्मी के भाई ने पुलिस को बताया कि प्रीति के भाई पंकज ने उससे दो दिन पहले लक्ष्मी की मौत का ऐलान कर दिया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रीति और लक्ष्मी शादी करके अपना आशियाना बसाना चाहते थे। लेकिन प्रीति के चाचा तेजवीर उर्फ डिग्गा ने उसे लक्ष्मी के साथ देख लिया था, इसलिए घरवालों ने कत्ल की साजिश रची ली।

भूसा ढुलवाने के लिए बुलाया था खेत पर

सोमवार (18 अप्रेल) को भूसा ढुलवाने के बहाने लक्ष्मी को खेत पर बुलाया गया था और उसी शाम को आबादी से दूर ले जाकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। मृतक के भाई ओमपाल ने पांच लोगों को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट अरनियां थाने में दर्ज कराई थी। हत्या की इस वारदात में प्रीति का पिता धर्मवीर, भाई पंकज, चाचा धर्मपाल और तेजवीर उर्फ डिग्गा और चचेरा भाई धर्मेन्द्र शामिल था।

लक्ष्मी को समझाने के लिए दी धमकी

प्रति के चचेरे भाई धर्मेन्द्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धर्मेन्द्र पुलिस को बताया कि प्रति और लक्ष्मीनारायण को मेरे पिता तेजवीर ने एक साथ देख लिया था। सहजातिय और पडोसी होने के कारण सभी ने लक्ष्मी को मारने की योजना बनाई।

हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि प्रति के भाई पंकज ने दो दिन पहले लक्ष्मी के भाई मनोज को धमकी भी दी थी कि अपने भाई को समझा ले नही तो वह मारा जायेगा। लेकिन लक्ष्मी नही माना तो भूस ढुलवानें के बहाने बुला लिया और रात को शराब पिलाकर लक्ष्मी की हत्या कर दी।

एसपी देहात पंकज पांडेय ने बताया कि लक्ष्मीनारायण की गला घोंटकर हत्या की गयी थी। लाश के पास एक केबिल पड़ी थी जिसका इस्तैमाल कत्ल के लिए किया गया था। पुलिस की तफ्तीश में कई अहम सुराग भी हाथ लगे। पुलिस ने हत्या के आरोप में धर्मेन्द्र को अरेस्ट कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्या में शामिल 4 हत्यारोपी अभी फरार है जिन्हें जल्दी ही अरेस्ट कर लिया जायेगा।