Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
दिल्ली में पहली बार खेला गया गुलाबी गेंद से मैच - Sabguru News
Home Sports Cricket दिल्ली में पहली बार खेला गया गुलाबी गेंद से मैच

दिल्ली में पहली बार खेला गया गुलाबी गेंद से मैच

0
दिल्ली में पहली बार खेला गया गुलाबी गेंद से मैच
first match was played in Delhi with pink ball
first match was played in Delhi with pink ball
first match was played in Delhi with pink ball

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) देश के घरेलू क्रिकेट में अभी तक गुलाबी गेंद से मैच कराने की शुरुआत नहीं करा पाया है, लेकिन दिल्ली में गुलाबी गेंद से किक्रेट खेलने की शुरुआत हो गई है। दिल्ली में शनिवार को एक टूर्नामेंट में इस गुलाबी गेंद से मुकाबला खेला गया।

दिल्ली के रोशनआरा क्रिकेट मैदान पर शनिवार को गुलाबी गेंद से 43वें अखिल भारतीय गोस्वामी गणेश दत मेमोरियल टूर्नामेंट की आयोजन समिति और दिल्ली खेल पत्रकार एकादश के बीच वार्षिक मैच खेल गया। आयोजन समिति ने दिल्ली खेल पत्रकार एकादश को 34 रनों से हराकर वार्षिक मैच की ट्रॉफी अपने नाम की।

आयोजन समिति ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रविन्दर भोला 34 रन (32 गेंद, पांच चौकों) और तरविन्दर खन्ना 22 रन (24 गेंद, चार चौकें) की पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 150 रन का स्कोर खड़ा किया।

दिल्ली खेल पत्रकार एकादश की तरफ से धर्मेंद्र पंत ने 4ओवर में 15 रन पर दो विकेट और रुपेश रंजन ने तीन ओवर में 18 रन पर एक विकेट चटकाया।

जवाब में बल्लेबाज आकाश रावल के अर्धशतक के बावजूद दिल्ली खेल पत्रकार एकादश मुकाबला हार गई और 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 116 रन बना पाई। आकाश रावल ने 45 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली।

आकाश का साथ विकेटकीपर बल्लेबाज चेतन शर्मा ने 23 गेंदों में 26 रन बनाकर निभाया। आकाश को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। आयोजन समिति की तरफ से भुवन ने 06 रन पर 02 और सौरभ ने 04 रन पर02 विकेट लिए।