Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चुरा रहा था मोबाइल, पकडा गया - Sabguru News
Home Breaking गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चुरा रहा था मोबाइल, पकडा गया

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चुरा रहा था मोबाइल, पकडा गया

0
गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चुरा रहा था मोबाइल, पकडा गया

thafth

दुमका। गोपीकांदर थाना क्षेत्र के करमाटांड़ गांव के युवक अमन हेम्ब्रम का प्रेमिका को खुश करने के लिए मोबाइल चोरी करना महंगा पड़ गया। काठीकुंड बाजार में वह रंगेहाथ पकड़ा गया।

युवक को ग्रामसभा का निर्णय होने तक उसके मौसा को सौंप दिया गया। तलाशी में उसके पास से तीन मोबाइल बरामद हुए। तेलियाचक बाजार के मोहन मोबाइल दुकान से युवक ने दिन में ही तीन मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया।

जब दुकानदार को इसकी भनक लगी, तब तक युवक भाग चुका था। वह चौक में एक दुकान में चोरी के मोबाइल में गाना डाउनलोड करा रहा था। इसी बीच छानबीन के क्रम में दुकानदार ने पीड़ित दुकानदार को बताया कि उनके पास एक युवक नया मोबाइल लेकर आया।

दुकानदार को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा। पूछताछ के क्रम में युवक ने बताया कि वह प्रेमिका को खुश देखने के लिए मोबाइल गिफ्ट करने वाला था। इसलिए चोरी का इरादा किया। ग्रामीणों का कहना है कि अब रविवार को होने वाली ग्राम सभा ही इसका फैसला किया जाएगा।