Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
सेंसर बोर्ड ने उड़ता पंजाब को सर्टिफिकेट देने से किया इंकार - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood सेंसर बोर्ड ने उड़ता पंजाब को सर्टिफिकेट देने से किया इंकार

सेंसर बोर्ड ने उड़ता पंजाब को सर्टिफिकेट देने से किया इंकार

0
सेंसर बोर्ड ने उड़ता पंजाब को सर्टिफिकेट देने से किया इंकार
censor board refuses to certify udta punjab movie
censor board  refuses to certify udta punjab movie
censor board refuses to certify udta punjab movie

मुंबई। बिना कट के इस फिल्म का पास होना संभव नहीं है। जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म उड़ता पंजाब की। इससे पहले जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ट्रेलर को बिना कट के पास किया था, तब फिल्म के को-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को हैरानी हुई थी, लेकिन जब पूरी फिल्म सेंसर बोर्ड पहुंची, तो बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इंकार कर दिया है।

बोर्ड का कहना है कि फिल्म में गालियां बहुत ज्यादा हैं और ड्रग लेने के सीन्स भी ज्यादा डाले गए हैं। ऐसे ही हुई सीन्स हैं, जिन पर बोर्ड ने आपत्ति जताई है। यह भी माना जा रहा है कि यदि बोर्ड ने फिल्म में कैंची चलाई, तो फिल्म कमजोर पड़ सकती है। ऐसे में अनुराग कश्यप ने इस मामले को लेकर इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडक्रास्टिंग मिनिस्ट्री से बात की है।

गौरतलब है कि 17 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर की अहम भूमिकाएं हैं। इसकी कहानी पंजाब की सबसे बड़ी प्रॉब्लम ड्रग एडिक्शन और तस्करी पर बेस्ड है।

शाहिद कपूर ने फिल्म में रॉकस्टार टोनी सिंह का रोल प्ले किया है, जो ड्रग्स लेता है। इस कैरेक्टर में लोगों को गालियां देते दिखाया गया है। बोर्ड को गालियों पर सबसे ज्यादा आपत्ति है। यही वजह है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्ममेकर को रिलीज के लिए सर्टिफिकेट नहीं दिया है।