Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
कमर्शियल फिल्में भी सेंसर बोर्ड के पास अटक जाती हैं : अक्षय कुमार - Sabguru News
Home Entertainment Dil Ki Baat कमर्शियल फिल्में भी सेंसर बोर्ड के पास अटक जाती हैं : अक्षय कुमार

कमर्शियल फिल्में भी सेंसर बोर्ड के पास अटक जाती हैं : अक्षय कुमार

0
कमर्शियल फिल्में भी सेंसर बोर्ड के पास अटक जाती हैं : अक्षय कुमार
Commercial films can also get stuck at censor board : Akshay Kumar
Commercial films can also get stuck at censor board : Akshay Kumar
Commercial films can also get stuck at censor board : Akshay Kumar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को लगता है कि केवल सत्य उजागर करने वाली फिल्में ही नहीं बल्कि कमर्शियल फिल्में भी सेंसर बोर्ड के पास ‘अटक’ जाती है। अक्षय ने कहा कि सेंसर बार्ड के पास कोई भी फिल्म अटक सकती है इसका फिल्म की शैली से कोई लेना देना नहीं है।

अक्षय ने इस पर फिल्म ‘देसी बॉय’ का उदाहरण दिया। इस फिल्म को ‘ए’ प्रमाण पत्र दिया गया था।कमर्शियल फिल्मों को सेंसर बोर्ड से आसानी से हरी झंडी मिल जाने के सवाल पर अक्षय ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

मैंने एक फिल्म बनाई थी ‘देसी ब्वायज’ जो मनोरंजन भरी थी…इस फिल्म को ‘ए’ प्रमाणपत्र दिया गया था। एरोस इंटरनेशनल निर्माता को इसके बारे में जानकारी है। तो ऐसा कुछ भी नहीं है..अगर फिल्म अटक गई तो अटक गई।

अक्षय ने यह बयान गुरुवार रात उनकी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए राख गई पार्टी के दौरान दिया।

हाल ही में बालीवुड की कई हस्तियों ने निर्माता अनुराग कश्यप-एकता कपूर की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के समर्थन में बयान दिए हैं। फिल्म से कई दृश्य हटाने के बाद से ही फिल्म निर्माताओं और सेंसर बार्ड के बीच विवाद चल रहा है।

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पंजाब में नशीले पदार्थ के सेवन और उससे संबंधित समस्याओं को दिखाया गया है। इस विवाद पर किए गए सवाल पर अक्षय ने चुप्पी साध ली और मौके पर मौजूद अपने सह-कलाकार चंकी पांडे से इस सवाल का जवाब देने को कहा।

अक्षय ने कहा कि चंकी पांडे इसका जवाब देंगे क्योंकि पहलाज जी पहलाज निलहानी ने इन्हें इनकी पहली फिल्म ‘आग ही आग’ दी थी।

चंकी ने कहा कि पहलाज जी ने मुझे फिल्म जगत में जन्म दिया है। आज कई लोगों ने मुझे उनके बारे में पूछने के लिए फोन किया। मुझे उन पर गर्व है।

इस पर अक्षय ने मजाकिया लहजे में कहा कि ‘उड़ता पंजाब’ कब रिलीज हो रही है? अगर उसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ती है तो इसमें हमारा ही फायदा है जैसा कि यह चंकी पांडे कह रहे हैं।