Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अधिकारी को चांटा मारने के आरोपी पूर्व विधायक मदन प्रजापत अरेस्ट - Sabguru News
Home Rajasthan Barmer अधिकारी को चांटा मारने के आरोपी पूर्व विधायक मदन प्रजापत अरेस्ट

अधिकारी को चांटा मारने के आरोपी पूर्व विधायक मदन प्रजापत अरेस्ट

0
अधिकारी को चांटा मारने के आरोपी पूर्व विधायक मदन प्रजापत अरेस्ट
ex mla madan prajapat slaps riico official after spat on encroachment
ex mla madan prajapat slaps riico official after spat on encroachment
ex mla madan prajapat slaps riico official after spat on encroachment

जोधपुर। संभाग के बाड़मेर जिले के बालोतरा शहर स्थित औद्योगिक क्षेत्र में गत मंगलवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान रीको के क्षेत्रीय अधिकारी (आरएम) प्रवीण कुमार गुप्ता को थप्पड़ मारने के आरोपी पचपदरा के पूर्व कांग्रेसी विधायक मदन प्रजापत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस दौरान उनके समर्थकों ने विरोध जताया तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र के मार्गों में बढ़ रहे अस्थायी अतिक्रमणों के मामले में जिला कलक्टर के निर्देश पर रीको ने स्थानीय उपखंड प्रशासन और पुलिस के सहयोग से 10 जून को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की थी। तब प्रथम चरण में कार्रवाई कर शेष अतिक्रमियों को जल्द अपने कब्जे हटाने की चेतावनी दी गई।

इसके बाद मंगलवार सुबह रीको की टीम पुलिस-प्रशासन के साथ एक बार फिर से यहां पहुंची और अतिक्रमण तोडऩे लगी। इसी दौरान यहां पूर्व विधायक प्रजापत आ गए और कार्रवाई को गरीब विरोधी बताते हुए इसे रोकने की मांग करने लगे। एक कैबिन को हटाने के मामले में अचानक विधायक तैश में आ गए और उन्हें यहां खड़े रीको आरएम गुप्ता के थप्पड़ जड़ दिया।

तभी पास में खड़े बालोतरा थानाधिकारी गौरव अमरावत ने प्रजापत का हाथ पकड़ लिया और उन्हें खींचकर एक तरफ ले गए। इसके बाद कार्रवाई फिर से शुरू हुई तो फिर से प्रजापत ने विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने एक जगह सडक़ पर बैठ धरना दिया तो उनके कई समर्थक भी साथ हो लिए।

इस मामले को लेकर रीको आरएम प्रवीण कुमार गुप्ता ने थाने में पूर्व विधायक के विरुद्ध रिपोर्ट पेश कर कार्रवाई की मांग की थी। बताया गया है कि पुलिस ने आज पूर्व विधायक मदन प्रजापत को गिरफ्तार कर लिया।