Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
रेप की नीयत से दो साल की मासूम का अपहरण, पुलिस ने पकड़ा आरोपी - Sabguru News
Home Headlines रेप की नीयत से दो साल की मासूम का अपहरण, पुलिस ने पकड़ा आरोपी

रेप की नीयत से दो साल की मासूम का अपहरण, पुलिस ने पकड़ा आरोपी

0
रेप की नीयत से दो साल की मासूम का अपहरण, पुलिस ने पकड़ा आरोपी

tertजोधपुर। महानगर क्षेत्रों से मासूम बच्च्यिों को उठाकर ले जाने के बाद उनसे दुष्कर्म की घटनाएं आम होने लगी है। दो दिन पहले राजधानी जयपुर में तीन साल की मासूम का अपहरण के बाद दुष्कर्म हुआ था। मगर पुलिस अपराधी अभी तक नहीं पकड़ पाई है कि बुधवार देर शाम जोधपुर महानगर क्षेत्र में एक दो साल की मासूम का इसी नीयत से उठाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया गया।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर अपहर्ता को 12वीं रोड पर दस्तयाब कर लिया। बच्ची सुरक्षित मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली। अपहरण कर्ता को गिरफ़्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है और उसकी मंशा का पता लगाया जा रहा है।

पाल रोड स्थित अशोक उद्यान के निकट से झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली दो साल की एक बच्ची देर शाम लापता हो गई। उसे अज्ञात शख्स उठाकर ले गया। इस पर बच्ची आयुषी के परिजन ने नजदीक ही चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस को इसकी सूचना दी।

इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरण कर्ता के हुलिया और आस पास के लोगों के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस उपायुक्त के दिशा निर्देश पर एसीपी प्रतातपनगर स्वाती शर्मा, चौहाबो थानाधिकारी जबर सिंह, प्रतापनगर थानाधिकारी मनीष देव के साथ टीम गठित की गई।

इस टीम ने अथक प्रयास के बाद 12वीं रोड पर इस बच्ची को अपहर्ता के साथ दस्तयाब कर लिया। बच्ची पूरी तरह सुरक्षित मिली है। फिर भी पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया है। आरोपी की मंशा के बारे में पता लगाया जा रहा है।