Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
meeting:bjp councilor arise finger on cleanness of city
Home Breaking भाजपा पार्षद ने भाजपा बोर्ड को गंदगी पर आडे हाथों लिया

भाजपा पार्षद ने भाजपा बोर्ड को गंदगी पर आडे हाथों लिया

0
भाजपा पार्षद ने भाजपा बोर्ड को गंदगी पर आडे हाथों लिया
sirohi muncipal councile meeting on swachch bharat mission
sirohi muncipal councile meeting on swachch bharat mission
sirohi muncipal councile meeting on swachch bharat mission

सबगुरु न्यूज-सिरोही। नगर परिषद में शुक्रवार को राज्य सरकार के आदेश पर हुई बैठक के दौरान संपूर्ण स्वच्छता अभियान पर चर्चा के दौरान भाजपा पार्षद प्रवीण कुमार ने बोर्ड की शहर में सफाई होने के दावों की पोल खोली। इनके पीछे कांग्रेस और भाजपा के अन्य पार्षद भी उनके समर्थन करते नजर आए।

अब तक शहर में बदहाल सफाई व्यवस्था के लिए सिर्फ कांग्रेस पार्षद ही शिकायत करते हुए सफाई ठेका निरस्त करने की मांग करते रहे। भाजपा पार्षदों ने लाखों रुपये खर्च होने के बाद भी सफाई नहीं होने की बात कहकर बोर्ड के नेतृत्व पर अंगुली उठा दी।
-मै तुडवाउंगा तुम्हारा अतिक्रमण
शहर में बदहाल सफाई व्यवस्था को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्षद एक सुर में आयुक्त और सभापति को शिकायत करते नजर आए। सभापति ने उनकी बातों को नकारते हुए शहर में सफाई व्यवस्था का दुरुस्त होने की बात कही। इस दौरान कांग्रेस पार्षद पिंकी रावल ने कहा कि दीवाली के दिन भी  उनके वार्ड में गंदगी का आलम था। नालियां भरी हुई थी।

इस दौरान भाजपा पार्षद मगन मीणा के सुर अलग हो गए, उन्होंने सभापति का समर्थन करते हुए कहा कि शहर में सफाई व्यवस्था ुदरुस्त है। इस पर नेता प्रतिपक्ष ईश्वरसिंह डाबी को गुस्सा आ गया। उन्होंने मगन मीणा पर गस्साते हुए आरोप लगाया कि उन्हें इतना बडा अतिक्रमण करवा रखा है इसलिए वह सभापति के समर्थन में उतरे हैं।

उन्होंने मीणा को उनका अतिक्रमण तुडवाने की चेतावनी भी दे डाली। माहौल गर्म होता देखकर कांग्रेस और भाजपा के पार्षदों ने डाबी को शांत करवाया।
-कांग्रेस पार्षद को सरकार से ज्यादा बोर्ड पर विश्वास
राज्य सरकार की ओर से सिरोही नगर परिषद में एलईडी लाइट्स लगाने के मुद्दे पर कांग्रेस के पार्षद जितेन्द्र सिंघी ने तो आपत्ति जता दी। उनका आरोप था कि राज्य सरकार ने इसमें बहुत घोटाला किया है, इसलिए वह समर्थन नहीं करते। इन लाइटों को लगाने और संधारण करने का काम सिरोही नगर परिषद को ही करना चाहिए।

वैसे वह शायद यह भूल गए हैं कि सिरोही नगर परिषद में इन्ही के पार्षद रहते हुए एक एलईडी लाइट एक-एक लाख के लगभग खरीदी गई थी और इसका मामला जालोर एसीबी ने दर्ज भी किया था। वैसे इस समर्थन पर चुटकी लेते हुए भाजपा पार्षद भी इसे अंदर की बात कहते दिखे।