Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
Nityanand Roy joins bihar bjp office as president
Home Bihar नित्यानंद राय ने संभाली बिहार में भाजपा की कमान

नित्यानंद राय ने संभाली बिहार में भाजपा की कमान

0
नित्यानंद राय ने संभाली बिहार में भाजपा की कमान
Nityanand Roy bihar bjp president
Nityanand Roy bihar bjp president
Nityanand Roy bihar bjp president

पटना। भारतीय जनता पार्टी की बिहार इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष नित्यानंद राय ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई भी फैसला केंद्रीय आलाकमान करेगा।

प्रदेश इकाई की कमान सम्भालने के बाद संवाददाताओं से कहा कि नीतीश कुमार के राजग के पाले में आने को लेकर लगाए जा रहे कयासों के बारे में पूछने पर कहा कि अटकलों का बाज़ार गर्म है।

उन्होंने कहा कि ऐसे मुद्दों पर जो भी निर्णय होगा, वह केन्द्रीय नेतृत्व ही लेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो भी फैसला करते हैं, उसमें यह नहीं देखते कि वह किस जाति को प्रभावित कर रहा है।

पटना आने के बाद अपने अभिनन्दन समारोह में राय ने कहा कि भाजपा के सामने देश को गरीबी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने की बहुत बड़ी चुनौती है जिसपर पार्टी काम कर रही है। राय ने कहा कि सत्ता जनता के लिए कार्य करने का एक माध्यम है और उनकी पार्टी आमजन के हित के लिए कार्य कर रही है।

एक जाति विशेष के वोट बैंक पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सच है कि अभी तक यादव पूरी तरह से भाजपा से नहीं है, लेकिन अब समय आ गया है जब वे भी बीजेपी से जुड़ जाएंगे। उल्लेखनीय है कि राय को मंगल पाण्डेय की जगह बिहार प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया गया है।